MP Budget Session 2024 : विधानसभा में उठा 40 करोड़ की जलावर्धन योजना का मुद्दा, अनियमितता के लगाए आरोप |

MP Budget Session 2024 : विधानसभा में उठा 40 करोड़ की जलावर्धन योजना का मुद्दा, अनियमितता के लगाए आरोप

MP Budget Session 2024 : विधानसभा में उठा 40 करोड़ की जलावर्धन योजना का मुद्दा, अनियमितता के लगाए आरोप

Edited By :   |  

Reported By: Hiten Chauhan

Modified Date:  February 14, 2024 / 02:00 PM IST, Published Date : February 14, 2024/1:53 pm IST

बालाघाट।MP Budget Session 2024 : बालाघाट में नगरपालिका की जल आवर्धन योजना का मुद्दा छाया हुआ है लगभग 40 करोड़ की लागत की बालाघाट मुख्यालय के नगरपालिका की अधूरी पड़ी जलावर्द्धन योजना बीते कई साल से अधूरी पड़ी हुई है। बालाघाट की कांग्रेस विधायक श्रीमती अनुभा मुंजारे ने इस मुद्दे को विधानसभा में उठाकर घटिया स्तर का कार्य किए जाने के आरोप ठेकदार पर लगाकर नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय से जवाब मांग कर निष्पक्ष जांच कराने की मांग की गई है।

Read More: Rajya Sabha Chunav 2024: राज्यसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशियों ने किया नामांकन, सीएम योगी सहित बैजयंत जय पांडा रहे मौजूूद 

मुंजारे ने विधानसभा में बालाघाट मुख्यालय की नगरपालिका में जलावर्द्धन योजना पर विधानसभा में सवाल उठाते हुए कहा कि 2016 की इस योजना को 2018 में पूरा हो जाना चाहिए था, लेकिन साढ़े 6 साल बाद भी यह अधूरी है। आलम यह है कि लोगों को समय पर शुद्ध पेयजल नहीं मिल पा रहा है, लोगों ने कनेक्शन के लिए पैसा जमा कर दिए है, लेकिन उन्हें कनेक्शन नहीं दिया जा रहा है। नगरपालिका का जलप्रदाय विभाग, जलावर्द्धन योजना के तहत कनेक्शन लेने के बावजूद पानी नहीं मिलने पर उपभोक्ताओं को ठेकेदार से बात करने के निर्देश देते हैं।

Read More: Varanasi News : पीएम मोदी इस माह करेंगे वाराणसी का दौरा, CM ने अधिकारियों के साथ बैठक कर दिए ये निर्देश 

MP Budget Session 2024 : विधायक अनुभा मुंजारे द्वारा सदन में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, गुणवत्ता को लेकर शिकायत मिली थी। जिसकी एक बार जांच हो चुकी है। बावजूद इसके यदि कोई शिकायत है तो संचालनालय से टीम भेजकर जांच कराई जाएगी और यदि कोई अनियमितता पाई गई तो कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp