'Bavandar Baba' opened the front with the pictures printed on the pouches

उत्पादों के पाउचों पर छपी तस्वीरों को लेकर ‘बवंडर बाबा’ ने खोला मोर्चा, देश भर की कर रहे यात्रा, जानें क्या दे रहे सन्देश?

पाउचों पर छपी तस्वीरों को लेकर 'बवंडर बाबा' ने खोला मोर्चा, देश भर की कर रहे यात्रा, जानें सन्देश? 'Bavandar Baba' opened the front

Edited By: , November 29, 2022 / 08:20 PM IST

‘Bavandar Baba’ opened the front: मध्यप्रेदश | बीड़ी, सिगरेट, गुटका पाउच और पटाखों सहित अन्य कंपनियों के उत्पादों के पाउचों पर छपे देवी देवताओं के फोटो हटवाने के लिए इंदौर के बवंडर बाबा ने मोर्चा खोल दिया है। 21 फरवरी 2021 को भारत भ्रमण पर निकले बवंडर बाबा नर्मदापुरम के सेठानी घाट पहुँचे। बाबा की यह यात्रा अयोध्या तक जाएगी। इस दौरान वे लोगों को रामन्दिर दर्शन के लिए आमंत्रित करते और गुटका पाउच के पैकेट पर छपे देवी देवताओं की तस्वीरों को हटाने के लिए लोगों को एकजुट होकर आंदोलित होने के लिए जागरूक कर रहे हैं।

Read more: अनोखी भक्ति! 22 साल से सीने पर कर रहे कलश स्थापना, हठयोग के आगे मेडिकल साइंस भी हैरान 

‘Bavandar Baba’ opened the front: बवंडर बाबा ने बताया कि गुटका पाउच का उपयोग कर लोग पैकेट जहां-तहां फेंक देते हैं। इन पर छपी तस्वीरें भी लोगों को ध्यान नहीं रहती। इनसे हमारी आस्था को ठेस लगती है। यह देवी देवताओं की फोटो को छापने के चलन को बंद होना चाहिए।

कंपनियों के उत्पादों पर छपे देवी देवताओं के फोटो हटवाने के लिए बवंडर बाबा देश भर की यात्रा पर निकले हैं। बाबा ने बताया कि बाबा अपनी बाइक से 19 महीने में 57500 किमी की यात्रा कर चुके हैं। एक लाख किमी की यात्रा का लक्ष्य है यह यात्रा 8 दिसंबर 2023 को अयोध्या में पूरी होगी।

Read more: क्लासरूम में मचा हड़कंप, बाल-बाल बची छात्रा की जान, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 

‘Bavandar Baba’ opened the front: इस दौरान उन्होंने 12 ज्योतिर्लिंग,चार धाम,7 सप्त पुरी ओर 52 शक्तिपीठों में से 29 शक्तिपीठ की यात्रा कर चुके हैं। बाबा ने बताया कि 15 फरवरी 2024 को मकर सक्रांति के मौके पर भगवान श्री राम मंदिर में प्रवेश करेंगे उसका निमंत्रण भी बाबा यात्रा के दौरान भारत की जनता को दे रहें है।

 

और भी है बड़ी खबरें…