Election News : मतगणना से पहले प्रत्याशियों को हार-जीत की टेंशन, भगवान की शरण में पहुंचे कई उम्मीदवार, ब्राह्मणों से करवा रहे गुप्त पूजा-अनुष्ठान..

Worship of candidates for victory : अलग अलग राज्यो के प्रत्याशी श्योपुर जिले में गुप्त पूजा अनुष्ठान भी करवा रहे है।

  •  
  • Publish Date - December 1, 2023 / 02:11 PM IST

Worship of candidates for victory : श्योपुर। पांच राज्यों के चुनाव नतीजों के लिए अब दो दिन का ही समय बचा है। ऐसे में जैसे-जैसे मतगणना का समय नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे प्रत्याशियों के माथे पर चिंता की लकीरे दिख रही है। ऐसे में जब परेशानी बढ़ती है तो सबसे पहले भगवान के पास जाया जाता है। चुनाव लड़ने वाले हर प्रत्याशियों भी इस वक्त भगवान की शरण में ही पहुंच रहे हैं। बीजेपी कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता अब तक मंदिर और मठों में दर्शन कर रहे हैं तो वहीं अलग अलग राज्यो के प्रत्याशी श्योपुर जिले में गुप्त पूजा अनुष्ठान भी करवा रहे है।

read more : CG Election Result 2023: पूरी हुई मतगणना की तैयारी, 3 दिसंबर को होगा प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला, सुबह 8 बजे से शुरू की जाएगी वोटों की गिनती

Worship of candidates for victory : 03 दिसंबर को चुनाव परिणाम आने से पहले विधानसभा चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार अपनी चुनावी विजय श्री के लिए अपने गुरु और आचार्यों से गुप्त पूजा और विशेष अनुष्ठान पाठ करवा रहे हैं। श्योपुर जिले के कराहल में आचार्य और उनके साथ विशेष पूजा पाठ करने वाले ब्राह्मण चुनावी मैदान में किस्मत आजमाने वाले प्रत्याशियों के लिए गुप्त पूजा और विशेष अनुष्ठान कर रहे हैं ताकि उनके यजमान नेताओ को ईश्वर चुनाव के रण में विजय मिल सके।

 

मध्य प्रदेश के अलावा राजस्थान और छत्तीसगढ़ से भी कई प्रत्याशी पूजा और पाठ करवा रहे हैं। खास बात यह है कि श्योपुर के कराहल में पूजा-अनुष्ठान पिछले डेढ़ से दो महीनो से लगातार चल रहा है। कराहल में रहने वाले शास्त्रों के ज्ञाता राष्ट्रीय संत बटुक आचार्य और उनके सहयोगी चुनाव लड़ने वाले करीब 15 यजमान प्रत्याशियों की जीत की कामना कर रहे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp