Betul online satta

खिला रहे थे ऑनलाइन सट्टा, अचानक आ धमकी पुलिस, 44 हजार नगद और 10 लाख का ट्रांजेक्शन पकड़ाया

Betul online satta बैतूल पुलिस ने छापा मार कार्रवाई करते हुए सट्टा लगाने वाले तीन से चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2023 / 05:21 PM IST, Published Date : May 3, 2023/5:15 pm IST

Betul online satta: बैतूल। आईपीएल मैच के शुरू होने के बाद से ही बैतूल जिले में मैच पर सट्टा लगाए जाने की सूचना लगातार पुलिस को मिल रही थी। जिसको लेकर पुलिस ने जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कार्यवाही करते हुए सट्टा लगाने वाले तीन से चार लोगों को गिरफ्तार किया है। लेकिन जिले में सट्टा लिखने वाले या बड़े खवाड़ो पर पुलिस की पकड़ अभी भी दूर नजर आ रही है।

Betul online satta: कल देर शाम बैतूल गंज थाना पुलिस ने मुखबिरों की सूचना पर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर नेहरू पार्क की चौपाटी से अभिनव उर्फ अमर आर्य को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से 44 हजार रुपए नगद और मोबाइल में 10 लाख का अलग अलग खातों में ट्रांजेक्शन होना पाया गया।

Betul online satta: पूरे मामले को लेकर एसडीओपी सृष्टि भार्गव ने बताया कि पुलिस अधीक्षक से आईपीएल सट्टा और ऑनलाइन गेम्बलीग को लेकर सतत नजर रखकर कार्रवाही करने के निर्देश मिले थे। जिसको लेकर पुलिस टीम तकनीकी रूप से सक्रिय होकर इस तरह के मामले पर नजर रखी जा रही थी। इसी दौरान गंज थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली थी की अमर आर्य जो कि एजेंट के रूप में आईपीएल सट्टे का सक्रिय रूप से काम कर रहा है इसी सूचना पर देर रात इसे राउंडअप करने के बाद जब उनका मोबाइल चेक किया गया तो मोबाइल में 10 लाख का ट्रांजेक्शन मिला।

Betul online satta: ये ट्रांजेक्शन अलग अलग खातों में किया गया है साथ ही मौके पर से 44 हजार रुपये नगद भी जप्त किये गए है। इंदौर, भोपाल, इटारसी, दमोह, बीना और भी बहुत दूर-दूर के आ रहे है। जिस पर पुलिस टीम वर्क कर रही हैं। साथ ही अमर से हुई पूछ ताछ और मोबाइल से मिली जानकारी के अनुसार अमर के लिंक बैतुल के कालू सिंधी और दमोह के रंजीत रॉय से जुड़े हुए है ये दोनों ऑनलाइन और ऑफ लाइन सट्टे में सक्रिय है।

Betul online satta: पुलिस ने आरोपी अमर आर्य एवं उसके साथी कालू सिंधी निवासी गंज और रंजीत राय निवासी दमोह के विरुद्ध अपराध धारा 4 (क) सट्टा अधिनियम और 109 भादवि का पंजीबद्ध किया गया। जिसमे अभी कालू सिंधी और रंजित राय की गिरफ्तारी होना बाकी है। हालांकि पुलिस महकमा अभी आईपीएल के सीजन में सटोरियों को लेकर काफी अलर्ट है और छापामार कार्रवाई कर इन्हें गिरफ्तार भी किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- जिद के आगे हारी जिंदगी, हड़ताल के चलते सही समय पर नहीं मिला इलाज, युवक की हुई मौत

ये भी पढ़ें- शिक्षक उम्मीदवारों के लिए बड़ा अपडेट, भर्ती प्रकिया में हुआ बदलाव, 7000 से ज्यादा पदों पर निकली है वैकेंसी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers