The dreadful step taken to avenge the old enmity with the young man

Betul News: पुरानी रंजिश का खौफनाक तरीके से बदला, युवक को अकेला पाकर कुल्हाड़ी से किया ताबड़तोड़ वार

The dreadful step taken to avenge the old enmity with the young man पुरानी रंजिश का खौफनाक तरीके से बदला, युवक को अकेला पाकर कुल्हाड़ी से किया ताबड़तोड़ वार

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2023 / 06:44 PM IST, Published Date : March 2, 2023/6:43 pm IST

The dreadful step taken to avenge the old enmity with the young man: बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में युवक पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर जान से मारने के प्रयास करने का सामने आया है। घटना सारणी थाना क्षेत्र के देशावाड़ी गांव के बस स्टेंड की बताई जा रही है।घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बस स्टैंड पर अकेला पाकर किया हमला

घटना को लेकर बताया जा रहा है की सारनी निवासी राकेश धुर्वे कल रात देसावड़ी में बस स्टैंड पर खड़ा हुआ था। तभी पुरानी रंजिश को लेकर 5 से 6 लोगों ने मिलकर राकेश पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिसमें राकेश के पैर, पीठ, हाथ मैं गंभीर चोट आई है। घटना के बाद राकेश को घोड़ाडोंगरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। परंतु युवक की हालत गंभीर होने के कारण उसे एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल बैतूल रिफर कर दिया गया है।

पुरानी रंजिश के चलते मारपीट

The dreadful step taken to avenge the old enmity with the young man: घायल युवक राकेश ने बताया है कि पुरानी रंजिश को लेकर मेरे साथ मारपीट की गई है। इसके पहले भी विवाद हो चुका है। फिलहाल घायल को जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है जहां पर डॉक्टरों द्वारा घायल का उपचार किया जा रहा है। इस मामले में घोड़ाडोंगरी पुलिस ने घायल राकेश के बयान दर्ज कर लिए है, लेकिन अभी एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें