Betul Aaiwasi Pitai Video

Betul News: बेखौफ बदमाश, आदिवासी युवक को दी तालिबानी सजा, नग्न कर उलटा लटकाया फिर…

Betul Aaiwasi Pitai Video आदिवासी युवक को नग्न कर उल्टा लटका कर बेरहमी से पिटा, मामला हुआ दर्ज, वीडियो हुआ वायरल

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2024 / 06:58 AM IST, Published Date : February 14, 2024/6:58 am IST

Betul Aaiwasi Pitai Video: बैतूल/नंद किशोर पवार। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में आदिवासी युवकों के साथ बेरहमी से मारपीट कर वीडियो वायरल करने की घटना लगातार बढ़ती जा रही है। 2 दिन पहले आदिवासी युवक से हुई मारपीट का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि आज एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

Betul Aaiwasi Pitai Video: ताजा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के बासपानी का है। यहां आशीष परते के साथ बीती 15 नवंबर को बैतूल के आदतन बदमाश और उसके साथियों ने आदिवासी युवक को घर से लाकर बैतूल में नग्न कर उल्टा लटका दिया। इतना ही नहीं इसके बाद लकड़ी,बेल्ट और चप्पल से जमकर मारपीट की है। इसी दौरान आशीष के साथ मारपीट का वीडियो भी आरोपियों द्वारा बनवाया गया था जो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। आशीष की माने तो बदमाश के डर से उसने पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की थी लेकिन जब यह वीडियो आशीष के परिजन और आदिवासी समाज के लोगों के संज्ञान में आया तो उन्होंने आशीष को कोतवाली लाकर एफआईआर दर्ज करवाई है।

Betul Aaiwasi Pitai Video: पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है वही घटना में शामिल अन्य आरोपी की तलाश कर रही है। इस मामले में पीड़ित आशीष ने बताया कि पैसे के लेनदेन को लेकर आरोपियों ने उसे धोखे से बैतूल लाया और नग्न कर उसे उल्टा लटका कर बेल्ट,लकड़ी और चप्पल से उसके साथ में मारपीट की थी। जिन लोगों ने उसके साथ में मारपीट की वह आदतन अपराधी है और हत्या जैसे संगीन मामलों में आरोपी रह चुके हैं। बंदूक लेकर घूमते है। जिससे आशीष डर गया था इसी वजह से उसने थाने में शिकायत नहीं की थी।

Betul Aaiwasi Pitai Video: आशीष के भाई की माने तो आदिवासी समाज के युवकों के साथ में आए दिन इस तरह की घटना हो रही है जिस पर लगाम लगनी चाहिए। आपराधिक तत्व लगातार आदिवासी समाज के साथ अत्याचार कर रहे हैं मेरे भाई के साथ भी बेरहमी से मारपीट की गई है।

Betul Aaiwasi Pitai Video: इधर इस मामले में बैतूल के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आज शाम को उन्हें किसी ने एक वीडियो भेजा था वीडियो में एक युवक के साथ मारपीट की गई है। 15 नवंबर की घटना है। बासपानी में रहने वाला आशीष परते को उसके दोस्त रितेश चौहान ने बैठा कर कोतवाली क्षेत्र में लाया था और उसके साथ में मारपीट की है। पैसे को लेकर और बहुत बड़ा दादा बनता है इस बात को लेकर मारपीट की गई है। एफआईआर दर्ज की गई है दो लोगों में रितेश चौहान और चेंट के खिलाफ नामजद एफआईआर कि गई है। बाकी आरोपियों की जानकारी पुलिस जुटा रही है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Prayagraj News: सुबह से ही घाटों पर लगी श्रद्दालुओं का लगा तांता, बसंत पंचमी पर किया पूजा स्नान

ये भी पढ़ें- Valentine Day 2024: “मेरे बस में नहीं अब हाल-ए-दिल बयां करना…” अपने स्पेशल वन को आज इन मैसेज से करें इंप्रेस

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें