Troubled by blackmailing, the young man strangled the girl to death

Betul News: ऐसे वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर रही थी गर्लफ्रेंड, तंग आकर शख्स ने सुला दी मौत की नींद

ऐसे वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर रही थी गर्लफ्रेंड, तंग आकर शख्स ने सुला दी मौत की नींद The girl was blackmailing by showing such videos

Edited By :   Modified Date:  May 4, 2023 / 08:01 PM IST, Published Date : May 4, 2023/8:01 pm IST

बैतूल। जिले में देर रात एक युवती की ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने युवती की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। घटना मुलताई थाना मुख्यालय के आजाद वार्ड मटन मार्केट रोड की है बताया जा रहा है की रात्रि तकरीबन साढ़े नौ बजे के करीब सिमरन नाम की युवती सानिश की दुकान पर उससे रुपए लेने गई थी। रुपये नहीं देने पर युवती ने युवक के साथ जमकर गाली गलौच की, जिससे गुस्से में आकर सानिश ने सिमरन का गला काटकर उसकी हत्या कर दी।

READ MORE:  जीजा ने साले को उतारा मौत के घाट, इस बात से बौखलाकर कुल्हाड़ी से किया वार 

पुलिस अधीक्षक का कहना है की रात्रि साढ़े नौ बजे थाने में सूचना मिली थी की एक 26 वर्षीय युवती की चाकू से गला काटकर हत्त्या कर दी गई है। मौके पर पुलिस टीम के पहुचने के बाद पता चला की मृतिका सिमरन जो कि मुलताई की रहने वाली थी और वो अपने माता पिता से अलग रह रही थी। उसकी हत्त्या सानिश नाम के युवक ने की है। रात्रि में ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में के लिए था। पूछताछ में पता चला की आरोपी युवक के बीते एक वर्ष से मृतिका से संबंध थे।

READ MORE:  झांसी की रानी बनकर हाथ में तलवार लिए घोड़ी पर सवार हुई दुल्हन 

सोशल मीडिया के जरिये इनकी दोस्ती हुई थी। युवक का कहना है कि मृतिका के पास उसके कुछ आडियो वीडियो थे, जिनको दिखाकर वो युवक से पैसे मांगा करती थी। लड़के की हाल में ही शादी तय हुई थी और दो महीने बाद उसकी शादी थी इस वजह से भी लड़की उसको परेशान करती थी। कल भी उससे पांच हजार मांगे थे और रुपये लेने के लिये उसकी दुकान के सामने आ गई और उससे गाली गलौच करने लगी।

READ MORE: ‘कृष्ण कुंज’ से सांस्कृतिक विरासत सहेज रही छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार 

इसी कारण आरोपी ने अंडे विक्रय करने की दुकान पर जो चाकू रखा था उससे उसकी हत्त्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। लड़की का मोबाइल युवक ने तोड़ दिया था वो जप्त जार लिया गया है। इसके साथ ही अन्य चीजें भी जप्त की जा रही है। लड़की के विषय में किसी और से कोई जानकारी या शिकायत नहीं मिली है। लड़के ने पूर्व में कई बार उसे बैंक से पैसे भी ट्रांसफर किये है, जिसकी जानकारी निकाली जा रही है। IBC24 से नंद किशोर पवार की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें