Land Dispute 12 year old land dispute changed the current, son shot

Land Dispute: 12 साल पुराने जमीनी विवाद ने बदली करवट, किसान के सामने बेटे को मारी गोली..जानें पूरा मामला

Land Dispute 12 year old land dispute changed the current, son shot his son in front of farmer, the murder happen in Bhind District M.P भिंड में दीपावली के तीसरे दिन सकराया गांव में जमीनी विवाद को लेकर एक किसान की उसके बेटे के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना उस वक्त हुई जब किसान अपने बेटे के साथ खेत की बोवनी करने जा रहा था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : October 26, 2022/6:33 pm IST

Land Dispute भिंड: भिंड में दीपावली के तीसरे दिन सकराया गांव में जमीनी विवाद को लेकर एक किसान की उसके बेटे के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना उस वक्त हुई जब किसान अपने बेटे के साथ खेत की बोवनी करने जा रहा था। हमलावर घटना के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस ने चार नामजद और कुछ अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

Read More:Latest T20I Ranking: किंग कोहली ने टी20 इंटरनेशनल की ताजा रैंकिंग में लगाई बड़ी छलांग, पाकिस्तान को धूल चंटाकर पहुंचे इस स्थान पर 

Land Dispute दरअसल सकराया गांव का रहने बाला 50 वर्षीय किसान कालीचरण उर्फ करू शर्मा और राधामोहन शर्मा के बीच जमीन को लेकर पिछले 12 साल से विवाद चल रहा था। आरोपी 2010 में ग्वालियर के किसी व्यक्ति की हत्या के मामले में गांव छोड़कर फरार हो गए थे। आरोपियों के और मृतक का खेत नजदीक होने के कारण करू शर्मा ने राधामोहन शर्मा की जमीन खरीदी थी, कुछ जमीन की रजिस्ट्री रह गई थी। जिसको लेकर विवाद चल रहा था। एक लाख रुपए बैना के तौर पर आरोपियों पर जमा थे। आरोपियो ने न तो जमीन का बयनामा किया और न एक लाख रुपए लौटाए।

Read More:Online fraud: सतर्क! कही आपके पास तो नहीं आया KYC और KBC का मैसेज, ठग ऐसे लूट रहे लोगों का पैसा 

Land Dispute मृतक करू शर्मा राधामोहन की जमीन जबरन जोत रहा था। जिसको लेकर पहले विवाद हुआ। विवाद थाने पहुचा। जहाँ पुलिस ने पंचायत लगाई। दोनो को बुलाकर समझाइस दी और पैसे दीपावली पर लौटारने का वादा हुआ। आज 26 अक्टूबर को करू शर्मा अपने बेटे और भाई के साथ ट्रैक्टर से खेत की बोवनी कर रहे थे। जिसकी सूचना आरोपियों को लगी। आरोपी कार और स्कूटी में सवार होकर खेत पर पहुचे। जहाँ करू का बेटा ट्रेक्टर चला रहा था। उस पर करू और उसका भाई बैठा था। जिस पर आरोपियों ने अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दी।

Read More:कभी भी हो सकता है परमाणु हमला! भारतीय दूतावास ने जारी की यूक्रेन खाली करने की एडवाइजरीhtml

Land Dispute आरोपियों ने बेटे के सामने पिता करू शर्मा को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद परिजन करू को लेकर जिला अस्पताल पहुचे। जहा डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृत घोषित करते ही परिजन आक्रोशित हो गए और अस्पताल में हंगामा किया। सूचना मिलते ही कोतवाली और फूप थाने की पुलिस जिला अस्पताल पहुच गई। तनाव का माहौल देखते हुए फोर्स तैनात हो गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर चार नामजद और कुछ अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Read More:boxoffice 1st day collection; अक्षय की फिल्म रामसेतु ने बॉक्सऑफिस पर मचाया धमाल, कलेक्शन के मामले में फिल्म थैंक गॉड को छोड़ा पीछे 

Summary : Land Dispute 12 year old land dispute changed the current, son shot his son in front of farmer, the murder happen in Bhind District M.P भिंड में दीपावली के तीसरे दिन सकराया गांव में जमीनी विवाद को लेकर एक किसान की उसके बेटे के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना उस वक्त हुई जब किसान अपने बेटे के साथ खेत की बोवनी करने जा रहा था।