MP BJP ki badi baithak

भाजपा की बड़ी बैठक! विधायक और पदाधिकारियों को लगने जा रही क्लास, बैठक में बनेगी चुनावी रणनीति

MP BJP ki badi baithak मध्य प्रदेश में 26 फरवरी को बीजेपी की बड़ी बैठक होने जा रही है। इस बैठक में विधायक और पदाधिकारियों की क्लास लगेगी

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2023 / 11:55 AM IST, Published Date : February 22, 2023/11:27 am IST

MP BJP ki badi baithak: भोपाल। मध्य प्रदेश में 26 फरवरी को बीजेपी ने बड़ी बैठक बुलाई है। प्रदेश में विकास यात्रा निकालने का दौर खत्म होने के बाद बीजेपी संगठन विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों की क्लास लगाने जा रही है। इस क्लास में योजनाओं के साथ नेताओं के कामकाज के फीडबैक पर चर्चा की जाएगी।

MP BJP ki badi baithak: यह बैठक 26 फरवरी को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित की जा रही है। इसमें प्रदेश के फीडबैक के साथ केंद्रीय नेतृत्व द्वारा दिए गए निर्देशों को बताने के साथ ही संगठन नेताओं को एक-एक बूथ की बारीक जानकारी ली जाएगी, जिसमें महिला, एससी-एसटी वर्ग के वोटर, युवा वोटर की जानकारी होना शामिल है। जिस विधायक या नेता के पास यह जानकारी नहीं होगी, उसे बूथ पर कमजोर पकड़ वाला माना जाएगा। साथ ही संबंधित नेताओं व कार्यकर्ताओं की निष्क्रियता भी इस मामले में मानी जाएगी।

MP BJP ki badi baithak: बीजेपी बूथ कमेटी, पन्ना प्रमुख और वोटर लिस्ट के पेज के काम पर फोकस करेगी। बैठक में नेताओं से अधिकतम प्रवास पर फिर जोर दिया जाएगा। बीजेपी की बैठक में अगले दो माह तक चलने वाली स्नेह यात्रा और बूथ विस्तारीकरण व सशक्तिकरण के कार्यक्रम पर भी फोकस किया जाएगा। गौरतलब है कि इस साल के आखिर में प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है। इससे पहले दोनों ही दल अपना मैदान मजबूत करने के लिए जनता के बीच उतर गई है।

ये भी पढ़ें- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का MP दौरा, इस कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, यहां देखें मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

ये भी पढ़ें- होली का बड़ा तोहफा! वेतन में होने जा रही बंपर बढ़ोत्तरी, मार्च में इन लोगों को मिलेगा लाभ

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें