MLA Ambrish Sharma On Dr. Govind Singh

MP Political News: इस चुनाव नेता प्रतिपक्ष ने लोगों को पिटवाया, उनको हराने का पार्टी जरूर देगी इनाम, जानें किसने कहा ऐसी बात

MLA Ambrish Sharma On Dr. Govind Singh अमरीश शर्मा ने दावा किया कि डॉ गोविंद सिंह ने चुनाव जीतने के लिए कई लोगों को पिटवाया है

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2023 / 07:11 PM IST, Published Date : December 13, 2023/7:11 pm IST

MLA Ambrish Sharma On Dr. Govind Singh: भोपाल। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी ने नए चेहरों पर दाव खेला है। बीजेपी के सीएम फेस के फैसले से सभी हैरान है। जिन दिग्गजों का नाम सीएम रेस में था उन्हें दरकिनार कर केंद्र नेतृत्व ने ऐसे विधायकों को सत्ता की कमान सौंपी है जिसका अंदाजा पार्टी को भी नहीं था। लेकिन इस फैसले के बाद बीजेपी के नए नवेले विधायकों के अंदर एक आस जग गई है।

MLA Ambrish Sharma On Dr. Govind Singh: इस बार के विधानसभा चुनावों में बड़े बड़े क्षत्रपों के दावे हवा हो गए। न सिर्फ बीजेपी में बल्कि कांग्रेस में भी कांग्रेस के सबसे वरिष्ठ विधायक और नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह को चुनाव हराने वाले पहली बार के विधायक अमरीश शर्मा को उम्मीद है कि उन्हें बड़ी जीत का इनाम मंत्री बनाकर पार्टी देगी।

MLA Ambrish Sharma On Dr. Govind Singh: अमरीश शर्मा ने आईबीसी 24 से खास बातचीत में कहा कि पार्टी के सिपाही के नाते वो हर निर्देश को मानने के लिए तैयार हैं। अमरीश शर्मा ने दावा किया कि डॉ गोविंद सिंह ने चुनाव जीतने के लिए कई लोगों को पिटवाया है। जिसकी सजा लहार की जनता ने उन्हें दे दी है।

ये भी पढ़ें- MP Political News: नए नवेले विधायकों में जगी मंत्री बनने की उम्मीद, कहा- ‘कुछ भी कर सकते है मोदी जी’

ये भी पढ़ें- MP Weather Update: एक्टिव होने जा रहा नया सिस्टम, बढ़ने जा रही ठंडक, जानें आने वाले दिनों का हाल

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें