MP monsoon session 2023

बाबा महाकाल की तस्वीर लेकर विधानसभा पहुंचे कांग्रेस विधायक, इस मुद्दे पर चर्चा करने की मांग

MP monsoon session 2023 कांग्रेस विधायक महेश परमार का अनोखा प्रदर्शन, उज्जैन के तराना विधायक महेश परमार का प्रदर्शन

Edited By :   Modified Date:  July 11, 2023 / 12:01 PM IST, Published Date : July 11, 2023/12:01 pm IST

MP monsoon session 2023: भोपाल। मध्य प्रदेश में आज से विधानसभा के माससून की शुरूआत हो चुकी है। इस दौरान विपक्ष सरकार को घेरने के लिए अपनी पूरी तैयारी करके आया है। सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले कांग्रेस विधायकों ने अपने-अपने स्तर पर सांकेतिक विरोध दर्ज कराया। महाकाल लोक में मूर्तियों के क्षतिग्रस्त होने के मामले में तराना से कांग्रेस विधायक महेश परमार हाथों में महाकाल की तस्वीर लेकर विधानसभा पहुंचा।

MP monsoon session 2023: बाबा महाकाल की तस्वीर लेकर विधानसभा पहुंच कांग्रेस विधायक महेश परमार ने महाकाल लोकर की तबाही पर चर्चा की मांग करेंगे। साथ ही महाकाल लोक के निर्माण कार्य में हुए भ्रष्टाचार का मामला उठाएंगे। इस दौरान परमार ने कहा कि जब इन्होंने महाकाल को नहीं छोड़ा को जनता को क्या छोड़ेंगे। बता दें पिछले महीने तेज हवा और तूफान के चलते महाकाल लोक की कुछ मूर्तियां गिर गईं तो कई क्षतिग्रस्त हो गईं थी जिसके बाद विपक्ष लगातार सरकार पर निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहा है।

ये भी पढ़ें- अनोखा विरोध! टमाटर-मिर्ची का माला पहनकर विधानसभा पहुंची कांग्रेस विधायक, कहा- बहनों के 1000 रुपए इसे खरीदने में ही खर्च

ये भी पढ़ें- विश्व जनसंख्या दिवस आज, जानें बढ़ते समाज के लिए जेंडर इक्वेलिटी कितनी जरूरी, ये है कुछ मुख्य कारण

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें