Bhopal Zubair Maulana stunt video

कार पर खड़े होकर स्टंट करना पड़ा भारी, पुलिस ने दी बड़ी ही अनोखी सजा, जानकर रह जाएंगे हैरान

Bhopal Zubair Maulana stunt video कुख्यात बदमाश जुबैर मौलाना को इस बार चार पहिया वाहन पर खड़े होकर स्टंट करना महंगा पड़ गया

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2023 / 07:25 PM IST, Published Date : January 10, 2023/7:25 pm IST

Bhopal Zubair Maulana stunt video: भोपाल। इन दिनों सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए युवा कई प्रकार के स्टंट करते है। कई लोग ऐसे खतरनाक स्टंट भी करते है जिसके चलते कई बार लोगों को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ता है। हाल ही में राजधानी भोपाल में भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ। लेकिन स्टंट मेन को स्टंट करना भारी पड़ गया। पुलिस कमिश्नर कोर्ट ने कुख्यात बदमाश को अनोखी सजा सुनाई है। माना जा रहा है कि देशभर में संभवतः यह अपने-आप में पहला केस है, जो इस तरह की सजा सुनाई गई है।

दो-चार पहिया पर लगाया प्रतिबंध

Bhopal Zubair Maulana stunt video: दरअसल, राजधानी में आतंक और उपद्रव का पयार्य बन चुके कुख्यात बदमाश जुबैर मौलाना को इस बार चार पहिया वाहन पर खड़े होकर स्टंट करना महंगा पड़ गया। पुलिस आयुक्त मकरंद देऊस्कर ने अपने न्यायालय में प्रस्तुत प्रकरण की सुनवाई करते हुए कुख्यात बदमाश जुबैर मौलाना को किसी प्रकार के निजी दो और चार पहिया चलाने और उसकी सवारी करने से प्रतिबंधित कर दिया।

आदेश का उल्लंघन करने पर होगी जेल

Bhopal Zubair Maulana stunt video: 10 जनवरी 2023 से वह किसी भी निजी दो पहिया और चार पहिया वाहन को न तो चला पाएगा और ना ही उसकी सवारी करने के लिए बैठ पाएगा। एक साल की अवधि तक जुबैर मौलाना एक स्थान से दूसरे स्थान तक जाने के लिए सार्वजानिक ट्रांसपोर्ट की बस या एंबुलेंस और तीन पहिया आटो रिक्शा का इस्तेमाल ही कर सकेगा। उसने अगर इस दौरान उसे निजी वाहन चलाते देखा जाता तो न्यायायीन आदेश के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार कर सेंट्रल जेल भेज दिया जाएगा।

जुबैर आदतन अपराधी

Bhopal Zubair Maulana stunt video: ऐशबाग थाना प्रभारी चतुभुर्ज राठौर के प्रतिवेदन पर सुनवाई हुई। बता दें कि जुबैर पर 35 से अधिक अपराध दर्ज है। बदमाश जुबैर मौलाना के अधिवक्ता ने पुलिस आयुक्त के सामने तर्क प्रस्तुत किए। उन्होंने कहा कि पुरानी दुश्मनी के चलते एक पक्ष के लोग उसे बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस की तरफ से प्रस्तुत सबूत और पुराने गंभीर आपराधिक मामलों की जानकारी के बाद यह साबित हुआ कि बदमाश जुबैर मौलाना एक आदतन अपराध करने वाला व्यक्ति है और कानून के प्रति उसके मन में किसी प्रकार का कोई सम्मान नहीं है।

सभी थाना प्रभारियों दिया आदेश

Bhopal Zubair Maulana stunt video: पुलिस आयुक्त न्यायालय ने बदमाश के खिलाफ आदेश जारी करते हुए भोपाल के सभी थाना के प्रभारियों को आदेश के पालन के लिए पाबंद किया है। बता दें कि पिछले दिनों जुबैर मौलाना अपने साथियों के साथ गांधीनगर थाना अतंर्गत रोड वाहन के बोनट पर खड़ा होकर स्टंट करता हुआ नजर आया था। गुजर रहे वाहनों में चालकों में इस प्रकार के स्टंट से भय का माहौल निर्मित हो गया था, गंभीर हादसा होने का खतरा बन गया था। जिसे देखते हुए पुलिस कमिश्नर ने अनोखी सजा सुनाई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें