Electricity workers protest: बिजली कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

Electricity workers protest: बिजली कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, अपनी इस मांग को लेकर करेंगे प्रदर्शन

Electricity workers protest: बिजली कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, अपनी इस मांग को लेकर करेंगे प्रदर्शन

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : October 7, 2022/12:43 pm IST

Electricity workers protest: भोपाल। बिजली कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जिसके बाद कर्मचारी पेंशन की मांग को लेकर पूरे प्रदेश में आज 1 दिन का धरना प्रदर्शन करने जा रहे है। तो वहीं राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा में बिजली गेट पर दोपहर 2 बजे प्रदर्शन होने जा रहा है। कर्मचारी सितंबर की पेंशन नहीं मिलने का विरोध कर रहे है। यूनाइटेड फोरम फॉर पावर एंप्लॉय एवं इंजीनियर संगठन के बैनर तले ये प्रदर्शन होगा।

ये भी पढ़ें- congress president election: कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के पहले राजधानी का दौरा करेंगे मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रतिनिधियों से मांगेंगे समर्थन

पेंशन देने से किया इंकार

Electricity workers protest: बता दें कि बिजली कंपनियों ने 55 हजार पेंशनर्स को पेंशन देने से इनकार किया है जिसका कर्मचारी विरोध कर रहे है। पावर ट्रांसमिशन कंपनी ने बजट नहीं होने का हवाला देतो हिए पेंशनर्स को पेंशन देने से इंकार कर दिया था। जिसके विरोध में वे आज सड़क पर उतरकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। इतना ही नहीं मांगे पूरी नहीं होने पर कर्मचारी उग्र प्रदर्शन करेंगे। आज वह पूरे प्रदेशभर में मात्र एक दिन का प्रदर्शन करने जा रहे है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers