Mayawati preparing for assembly elections

MP Election 2023: चुनाव में जीत के लिए किस्मत आजमा रही बसपा सुप्रीमो मायावती, इन जिलों में निकालेंगी रैली…

Mayawati preparing for assembly elections मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बसपा अकेले दम पर किस्मत आजमा रही है।

Edited By :   Modified Date:  October 25, 2023 / 08:46 AM IST, Published Date : October 25, 2023/8:46 am IST

Mayawati preparing for assembly elections : भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बसपा अकेले दम पर किस्मत आजमा रही है। बसपा चुनाव से पहले प्रदेश में बड़ी सभा करने की तैयारी में है। बहुजन समाज पार्टी की नजर मध्य प्रदेश चुनाव में दलित और आदिवासी समुदाय के वोटों पर है। इसी कड़ी में प्रदेश के ग्वालियर, चंबल और बुंदेलखंड जिले में बसपा सुप्रीमो मायावती चुनाव जितने के लिए रैली करेंगी।

Read more: Dengue case in MP: प्रदेश के इस जिले में डेंगू का विस्फोट.. 17 बच्चों सहित 70 मरीजों की हुई पुष्टि, मचा हडकंप 

विधानसभा चुनाव को लेकर मायावती की 8 रैली कार्यक्रम तय किए गए हैं। 6 नवंबर को निवाड़ी, सेवढ़ा में चुनावी रैली को मायावती संबोधित करेंगी। तय कार्यक्रम के अनुसार 7 नवंबर को छतरपुर दमोह में मायावती की रैलियां निकलेंगी। 8 नवंबर को रीवा सतना में चुनावी रैली आयोजित होगी। वहीं 14 नवंबर को भिंड-मुरैना में चुनावी रैली को संबोधित करेंगी।

Read more: MP Vidhan Sabha Chunav 2023: चुनावी मैदान में उतरेगी पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे! इस सीट से लड़ सकती है चुनाव 

Mayawati preparing for assembly elections : बता दें कि पार्टी को जिताने का जिम्मा आकाश आनंद और राज्यसभा सांसद रामजी गौतम के कंधों पर है। मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने दलित और आदिवासी उत्पीड़न को लेकर लगातार मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार को घेर रहे हैं। मध्य प्रदेश में 17 फीसदी के करीब दलित वोटर हैं। बसपा का सियासी आधार इन्हीं वोटों पर टिका है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers