CM Shivaraj on Gujarat Election Result 2022

भाजपा की ऐतिहासिक जीत के साथ जश्न में डूबा पूरा गुजरात, सीएम शिवराज ने दी बधाईयां, राहुल गांधी को लेकर कही ये बात

शिवराज ने कहा कि गुजरात में भाजपा के जीत का विजय नहीं महाविजय डंका बजेगा। आगे सीएम ने कहा कि आ रहे आकड़ों के लेकर कह सकते हैं कि गुजरात की जनता का पीएम मोदी के प्रति प्रेम छलका हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 02:40 PM IST, Published Date : December 8, 2022/2:40 pm IST

CM Shivaraj on Gujarat Election Result 2022  भोपाल: आज देश भर में गुजरात और हिमाचल चुनाह से परिणाम का माहोल हैं, जहां एक तरह भाजपा गुजरात में जीत की एडवांस में तैयारी कर रही हैं तो वहां हिमाचल में कांग्रेस को डर सता रहा हैं कि कहीं भाजपा बाजी ना मार ले जाए। इन्ही सब बातों के बीच मध्यप्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान का बयान सामने आया हैं।

गुजरात परिणाम पर सीएम शिवराज

सीएम शिवराज ने कहा कि गुजरात में भाजपा के जीत का विजय नहीं महाविजय डंका बजेगा। आगे सीएम ने कहा कि आ रहे आकड़ों के लेकर कह सकते हैं कि गुजरात की जनता का पीएम मोदी के प्रति प्रेम छलका हैं। सामने दिख रहे आकड़ो के लिए अद्भुद शब्द कहना छोटी बात होगी।

Read More: Bhanupratappur By-poll Result : कांग्रेस ने हासिल की निर्णायक बढ़त, कुछ ही देर में होगी जीत की घोषणा 

हिमाचल में भाजपा को लेकर कही ये बात

हिमाचल में भाजपा के जीत को लेकर सीएम शिवराज ने कहा कि हमे पूर्ण उम्मीद हैं कि हिमाचल में भाजपा सरकार बनाएगी। लेकिन अभी उसके आकड़े साफ नहीं नजर आ रहे हैं।

Read More: Himachal Election Top 10 Seats Result 2022: सिराज विधानसभा सीट से CM जयराम ठाकुर जीते, जानें टॉप-10 सीटों का हाल 

राहुल गांधी को लेकर कही ये बात

सीएम शिवराज ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे है, ऐसा न हो की उन्हें कांग्रेस खोजो यात्रा करनी पड़े।

 

 
Flowers