CM Shivraj on Congress: सीएम शिवराज का बयान, कांग्रेस ने मान लिया कि वे कौरव हैं, पार्टी में दो-दो धृतराष्ट्र |

CM Shivraj on Congress: सीएम शिवराज का बयान, कांग्रेस ने मान लिया कि वे कौरव हैं, पार्टी में दो-दो धृतराष्ट्र

CM Shivraj on congress: महाभारत में तो एक ही धृतराष्ट्र थे जो अपने बेटे को राज्य दिलाने के लिए लड़ रहे थे और कौरवो के अंत के कारण बने लेकिन एमपी कांग्रेस में तो दो-दो धृतराष्ट्र हैं जो पुत्रो को स्थापित करने में पूरी कांग्रेस की तिलांजलि देकर ही मानेंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 8, 2023 / 03:12 PM IST, Published Date : November 8, 2023/3:10 pm IST

CM Shivraj on congress:  भोपाल। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा है कि कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कह रहे थे कि भाजपा के 5 पांडव हमसे लड़ रहे हैं, मतलब कांग्रेस ने मान लिया वे कौरव हैं क्योंकि पांडव लड़ते हैं न्याय की लड़ाई, वे अधर्म के खिलाफ लड़ते हैं और कौरव लड़ रहे थे स्वार्थ की लड़ाई । इसलिए यह स्वार्थ धर्म-अधर्म, न्याय-अन्याय की लड़ाई में पांडव जीतेंगे ।

read more:  Ramanujganj Assembly Election 2023: BJP प्रत्याशी ने जारी किया अपना घोषणा पत्र, बोले- तीन महीने से तैयार कर र​ही थी 7 लोगों की टीम

इसके साथ ही शिवराज सिंह चौहान मल्लिकार्जुन खड़गे ने मान लिया कि वे कौरव हैं, महाभारत में तो एक ही धृतराष्ट्र थे जो अपने बेटे को राज्य दिलाने के लिए लड़ रहे थे और कौरवो के अंत के कारण बने लेकिन एमपी कांग्रेस में तो दो-दो धृतराष्ट्र हैं जो पुत्रो को स्थापित करने में पूरी कांग्रेस की तिलांजलि देकर ही मानेंगे।

read more:  मार्च, 2024 तक 65,000 सहकारी समितियों को डिजिटल करने का लक्ष्य: नाबार्ड चेयरमैन

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत