Arun Yadav On CBI: मध्यप्रदेश में फिर घोटालों पर गरमाई सियासत, कांग्रेस नेता अरुण यादव ने सीबीआई पर उठाया सवाल |Arun Yadav On CBI

Arun Yadav On CBI: मध्यप्रदेश में फिर घोटालों पर गरमाई सियासत, कांग्रेस नेता अरुण यादव ने सीबीआई पर उठाया सवाल

Arun Yadav On CBI

Edited By :   Modified Date:  May 23, 2024 / 01:38 PM IST, Published Date : May 23, 2024/1:38 pm IST

Arun Yadav On CBI: भोपाल। मध्यप्रदेश में एक बार फिर से घोटालों पर सियासत गरमाने लगी है। नर्सिंग घोटाला सामने आने के बाद व्यापम को लेकर भी सीबीआई पर सवाल उठ रहे हैं। इस मामले पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता अरुण यादव ने ‘X’ पर पोस्ट किया है।

Read more: Diddy Sued By Model: पहले दिया ड्रग्स, फिर सेक्स के लिए किया फोर्स.. मशहूर रैपर पर मॉडल ने लगाए गंभीर आरोप 

कांग्रेस नेता अरुण यादव ने ‘X’ पर लिखा, ”अब समझ आ रहा है कि विश्व के सबसे बड़े शिक्षा “व्यापमं महाघोटाले” में सीबीआई ने क्लीन चिट कैसे दी होगी ! जब नर्सिंग कॉलेजों की सूटेबल रिपोर्ट के लिए लाखों रुपये की रिश्वत में सीबीआई अधिकारी बिक गए तो, व्यापमं महाघोटाला तो अरबों रुपये का था, उसमें तो करोड़ों की रिश्वत मिली होगी।”

Read more: Nursing Scam Update : मध्यप्रदेश नर्सिंग घोटाले पर बड़ा अपडेट..! फर्जीवाड़े में कुल 132 कॉलेज शामिल, जारी हुई सूची

वहीं, अब कहा जा रहा है कि व्यापम घोटाला की फाइल फिर से ओपन होगी। CBI ने ही कोर्ट में क्लोजर रिपोर्ट प्रस्तुत की थी और अब CBI ही इसे ओपन करेगी, क्योंकि रिश्वतखोरी के बाद बर्खास्त इंस्पेक्टर राहुल राज, व्यापम घोटाले का भी जांच अधिकारी था। यह पता लगाना जरूरी है कि उसने व्यापम घोटाले की जांच में कितनी ईमानदारी और कितनी बेईमानी की है।

Arun Yadav on CBI

Arun Yadav on CBI

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 

 

 
Flowers