Congress MLA PC Sharma's statement on film Adipurush

Congress MLA PC Sharma on Adipurush: “BJP सरकार के राज में आखिरकार कैसे चल रही ये फिल्म..” कांग्रेस विधायक ने की आदिपुरुष को बैन करने की मांग

Congress MLA PC Sharma on Adipurush: "BJP सरकार के राज में आखिरकार कैसे चल रही ये फिल्म.." कांग्रेस विधायक ने की आदिपुरुष को बैन करने की मांग

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2023 / 12:52 PM IST, Published Date : June 17, 2023/12:52 pm IST

Congress MLA PC Sharma’s statement on film Adipurush

भोपाल। मध्यप्रेदश की राजधानी भोपाल में फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) के लेकर बवाल मचा हुआ है। फिल्म (Adipurush ban in MP) को बैन करने की मांग उठने लगी है।  इस बीच आदिपुरुष मूवी पर अब कांग्रेस ने भी आपत्ति जताई है। कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा (Congress MLA PC Sharma) ने कहा है कि आदिपुरुष पर बैन लगना चाहिए। इस फिल्म ने सनातन भावनाओं का अपमान किया है। पीसी शर्मा (Congress MLA PC Sharma) ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आखिरकार BJP सरकार के राज में ये फिल्म कैसे चल रही है। इसे बैन कर देना चाहिए।

Read More: Adipurush ban in MP: मध्यप्रदेश में बैन होगा ‘आदिपुरुष’ ! संस्कृति बचाओ मंच ने की फिल्म बैन करने की मांग 

बता दें कि इससे पहले संस्कृति बचाव मंच ने भी फिल्म (Adipurush) को प्रदेश में बैन करने की मांग की है। इसके लिए सीएम शिवराज और केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री से की मांग की है। संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी का कहना है कि सेंसर बोर्ड पैसे लेकर फिल्मे रिलीज़ की जा रही हैं। उनका कहना है कि आदिपुरुष मूवी ने सनातन संस्कृति का अपमान किया है।

Read More: राजधानी में संत समाज ने शुरू की नई मुहिम, अब ऐसे कपड़े पहनकर मंदिरों में प्रवेश नहीं कर सकेंगी युवतियां

Congress MLA PC Sharma’s statement on film Adipurush दरअसल, ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के रिलीज के साथ इसके कुछ दृश्यों को सनातन संस्कृति के विपरीत के आरोप में विरोध शुरू हो गया है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म (Adipurush) रामायण से प्रेरित है। फिल्म को देखने के बाद लोगो में इसके कुछ दृश्यों पर आपत्ति जताई है। फिल्म (Adipurush) देखने के बाद इसके कुछ दृश्यों को हिंदू संस्कृति के खिलाफ बताते हुए फिल्म पर रोक लगाने की मांग की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें