Demand for law to stop religious conversion in the country

‘विधर्मी लोग राजधानी में मचा रहे उत्पात’, BJP सांसद ने देश में धर्मांतरण रोकने के लिए की कड़े कानून की मांग

infidels creating havoc साध्वी ने पूरे देश में धर्मांतरण रोकने के लिए कानून की मांग की है। विधर्मी लोग भोपाल में उत्पात मचा कर हिंसा कर रहे।

Edited By :   Modified Date:  June 21, 2023 / 11:08 AM IST, Published Date : June 21, 2023/11:02 am IST

Demand for law to stop religious conversion : भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक के गले में पट्टा डालकर पीटने का मामला अब तूल पकड़ लिया है। इस मामले में लगातार नए खुलासे सामने आ रहे हैं। बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा हमेशा विवादित बयानों को लेकर चर्चे में रहती हैं। युवक के गले में पट्टा डालकर पीटने वाले मामले में सांसद साध्वी का नया बयान सामने आया है। साध्वी ने पूरे देश में धर्मांतरण रोकने के लिए कानून की मांग की है।

Read more: जोरदार धमाके के साथ भरभराकर गिरी मकान की दीवारें और छत, इलाके में मचा हड़कंप 

आज योग कार्यक्रम में पहुंची सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा है कि पूरे देश में वर्ग विशेष हिंदुओं का धर्मान्तरण कराने के लिए षडयंत्र कर रहा है। इसीलिए पूरे देश में इसके विरोध में मजबूत कानून लाया जाना चाहिए। भोपाल में हिंदु युवक के गले में पट्टा डालकर मारपीट और धर्मांतरण के दवाब के मामले में भी प्रज्ञा ठाकुर ने वर्ग विशेष पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि विधर्मी लोग भोपाल में उत्पात मचा कर हिंसा कर रहे हैं।

Read more: Indore News: सेंट्रल मॉल में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी, अंदर फंसे लोगों को बाहर निकालने का किया जा रहा है प्रयास 

Demand for law to stop religious conversion : इसके साथ ही साध्वी ने गीता प्रेस के विरोधियों पर कड़ा हमला बोला- उन्होंने कहा कि जहां-जहां से देश को ज्ञान और चेतना मिलती है। कांग्रेस उसे खत्म करना चाहती है और गीता प्रेस का विरोध कांग्रेस के लिए भस्मासुर का काम करेगा। वहीं सांसद साध्वी ने कहा कि विधर्मी लोग भोपाल में उत्पात मचा रहे हैं। देश और धर्म विरोधी षडयंत्र किया जा रहा है। एक हिंदू लड़की को भी मुस्लिम युवकों ने पिटाई की। BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने पुलिस में इसकी शिकायत की।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें