Action to break BRTS corridor in Bhopal

BRTS Corridor in Bhopal : राजधानी के अंदर बने BRTS कॉरिडोर को तोड़ने की हुई शुरुआत, सीएम ने दिए हैं निर्देश

Action to break BRTS corridor in Bhopal: लोक निर्माण विभाग ने हलालपुर क्षेत्र से बीआरटीएस लेन हटाने का काम तेज कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2024 / 10:42 AM IST, Published Date : February 17, 2024/10:42 am IST

Action to break BRTS corridor in Bhopal : भोपाल। लोक निर्माण विभाग ने हलालपुर क्षेत्र से बीआरटीएस लेन हटाने का काम तेज कर दिया है। रोशनपुरा चौराहे से कमला पार्क तक बने करीबन 3 किलोमीटर लंबे कॉरिडोर को तोड़ा जा रहा है। कारिडोर हटाने के साथ ही बीच के हिस्से में पहले की तरह सिंगल डिवाइडर बनाया जा रहा है। इस बार डिवाइडर के ऊपर न्यू मार्केट की तरह जालियां लगाई जा रही हैं। करीबन 350 करोड़ से भी ज्यादा की लागत से बने BRTS कॉरिडोर को तोड़ने के सीएम यादव ने निर्देश दिए है। बता दें कि शहर में 3 BRTS कॉरिडोर अंदर बने है।

read more : Damoh News: जिला अस्पताल का एक और मामला आया सामने, प्रसूता के परिजनों और वार्ड बॉय के बीच झड़प, जानें क्या है मामला

Action to break BRTS corridor in Bhopal : बता दें कि कॉरिडोर बनने से पहले डिवाइडर के ऊपर जालियां नहीं थीं। कॉरिडोर से निकली गई जालियों का उपयोग किया जा रहा है। हलालपुर से सीहोर नाके तक लेन हटाने का काम लोक निर्माण विभाग को दिया गया है। विभाग ने ईसाई कब्रिस्तान तक लेने के दोनों छोर तक की लगभग सभी जालियां निकाल ली गई हैं। सीमेंट बेस उखाड़कर यहां डामर की परत भी बिछाई जा चुकी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp