Demonstration of Jat and Brahmin in Bhopal

चुनावी माहौल के बीच राजधानी में जाट और ब्राह्मणों का हल्ला बोल, अपनी मांगों को लेकर भरेंगे हुंकार

Demonstration of Jat and Brahmin in Bhopal: भोपाल में ब्राह्मण और जाट समाज भी बड़े आयोजन कर अपनी ताकत दिखाने की तैयारी में हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 12, 2023 / 07:59 PM IST, Published Date : May 12, 2023/7:59 pm IST

Demonstration of Jat and Brahmin in Bhopal : भोपाल। जैसे जैसे चुनाव करीब आते हैं। तमाम संगठनों जातियों और समाजों को शक्ति प्रदर्शन का मौका भी दे जाते हैं। भोपाल में इन दिनों जातिगत संगठनों के शक्तिप्रदर्शन लगातार जारी है। दलित, आदिवासी, राजपूत और साहू संगठन के शक्तिप्रदर्शन के बाद अब भोपाल में ब्राहम्ण और जाट समाज भी बड़े आयोजन कर अपनी ताकत दिखाने की तैयारी में हैं।

read more : इन राशि वालों की चमक जाएगी किस्मत, ​शनिदेव की असीम कृपा से मिलेगा धन और भाग्य का साथ

Demonstration of Jat and Brahmin in Bhopal : 14 मई को जाट समाज और 4 जून को ब्राह्मण समाज भोपाल के भेल दशहरा मैदान में लाखों की संख्या में जमावडा कर अपनी आवाज़ बुलंद करेंगे। दोनों की दल अपने अपने हक और पुरानी मांग पूरी करने के लिए सरकार से अपील करेंगे।

read more : UP : विधानसभा उपचुनाव और नगरीय निकाय चुनाव में किसकी होगी जीत, शनिवार को होगी मतगणना

Demonstration of Jat and Brahmin in Bhopal : जाहिर है। जो दल इनकी मांगे पूरी करेगा। समाज के लोग उनका ही साथ देंगे। उधर कांग्रेस बीजेपी पर समाज और जातियों की अनदेखी के आरोप लगा रही है। तो वहीं बीजेपी का दावा है कि उसने चुनाव के पहले ही सभी समाजों और जातियों को साध लिया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें