Digvijay Singh reaction on Kailash Vijayvargiya's tweet 

MP में ट्वीट वार: अब दिग्विजय ने कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट पर उठाया सवाल, कही ये बड़ी बात

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : April 14, 2022/5:55 pm IST

भोपाल । मध्य प्रदेश में इस समय ट्वीट वार चल रहा है। पक्ष और विपक्ष में ट्वीट पर राजनीति गरमाई हुई है। खरगोन हिंसा पर दिग्विजय सिंह के ट्वीट डिलीट करने के बाद से जमकर सियासत  हो रही है। ट्वीट की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट पर बवाल मचा हुआ है। दिग्विजय सिंह ने अब विजयवर्गीय के ट्वीट को लेकर मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने विजयवर्गीय के ट्वीट को फर्जी बताया है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ये खरगोन का वीडियो नहीं है । शिवराज जी व नरोत्तम जी आपके ख़िलाफ मुकदमा दायर करे? मैं नहीं करूंगा क्योंकि मैं जानता हूं, आपके आजकल “अच्छे दिन” नहीं चल रहे हैं । बता दें कि विजयवर्गीय ने वीडियो ट्वीट करते हुए दिग्विजय सिंह पर हिंसा के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

Read More: रणबीर-आलिया की शादी की गेस्ट लिस्ट लीक! AAP की मुंबई विंग ने ट्वीट कर बताया 

दूसरी ओर BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मामले में कहा कि दिग्विजय सिंह के बयान में कभी गंभीरता नहीं होती । उन्हें समाज, देश और प्रदेश की चिंता नहीं है । उनके बयान वोट बैंक को संतुष्ट करने के लिए होते हैं ।  उनके बयान की निंदा करता हूं । वहीं बाबा आंबेडकर की प्रतिमा को लेकर कमलनाथ के बयान पर कहा कि  कांग्रेस ने 70 सालों में बाबा साहेब और सम्मान के लिए कुछ नहीं किया । बाबा साहेब की स्मृति में जो भी काम हुआ है वो भाजपा सरकार ने किया है।

 
Flowers