पूर्व CM कमलनाथ ने किया 'टीम कमलनाथ' से किनारा, कहा- ऐसे लोगों से सावधान रहें, जानें पूरा मामला |

पूर्व CM कमलनाथ ने किया ‘टीम कमलनाथ’ से किनारा, कहा- ऐसे लोगों से सावधान रहें, जानें पूरा मामला

Former CM Kamal Nath on viral facebook page: आपको बता दें कि टीम कमलनाथ नाम के फेसबुक पेज से कई तरह के पोस्ट डाले जा रहे हैं, जिसकी वजह से कमलनाथ की चिंता बढ़ गई है। आप देखें कि आखिर इस फेसबुक पेज में क्या पोस्ट किया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2024 / 05:26 PM IST, Published Date : March 19, 2024/5:24 pm IST

Former CM Kamal Nath on viral facebook page: भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ‘टीम कमलनाथ’ फेसबुक पेज के वायरल पोस्ट्स को लेकर खंडन किया है। पूर्व सीएम ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि ‘मुझे आज सोशल मीडिया के माध्यम से ज्ञात हुआ है कि कुछ लोग ‘टीम कमलनाथ’ नाम का संगठन बनाकर भ्रामक एवं आधारहीन पोस्ट डालने व लोगों को गुमराह करने का कृत्य कर रहे हैं।”

read more:  Possible candidates list of Congress : MP की बाकी 18 सीटों में इन प्रत्याशियों को टिकट देगी कांग्रेस! CEC को भेजे गए सिंगल नामों की सूची…देखें 

उन्होंने आगे लिखा कि ”मैं स्पष्ट करना चाहता हूँ कि टीम कमलनाथ नाम का हमारा कोई संगठन नहीं है, न ही इस तरह का कोई संगठन/सोशल मीडिया अकाउंट बनाने की मैंने किसी को अनुमति दी है। ऐसे लोगों से सावधान रहें व इनके किसी भी धोखे का शिकार होने से बचें।”

read more: राज ठाकरे-अमित शाह की मुलाकात आश्चर्यजनक नहीं: राकांपा (शरदचंद्र पवार)

आपको बता दें कि टीम कमलनाथ नाम के फेसबुक पेज से कई तरह के पोस्ट डाले जा रहे हैं, जिसकी वजह से कमलनाथ की चिंता बढ़ गई है। आप देखें कि आखिर इस फेसबुक पेज में क्या पोस्ट किया जा रहा है।

https://fb.watch/qVcNGWJKXS/

 

 

 

 
Flowers