Ramdayal prabhakar will join bjp

पूर्व विधायक रामदयाल प्रभाकर की घर वापसी, चुनावी साल में थामेंगे बीजेपी का दामन, इस वजह से छोड़ी थी पार्टी

Ramdayal prabhakar will join bjp: भोपाल। पूर्व विधायक रामदयाल प्रभाकर होंगे BJP में शामिल। आज CM शिवराज की मौजूदगी में लेंगे BJP की सदस्यता।

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 11:52 AM IST, Published Date : April 19, 2023/11:35 am IST

Ramdayal prabhakar will join bjp: भोपाल। मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होना है ऐसे में दलबदल का दौर जारी है तो वहीं कुछ ऐसे पुराने नेता भी है जिसे चुनाव से पहले अपनी पार्टी की याद आ रही है। इसी कड़ी में पूर्व विधायक रामदयाल प्रभाकर घर वापसी करने जा रहें है। वे आज बुधवार 19 अप्रैल को सीएम शिवराज की मौजूदगी में एक बार फिर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। गौरतलब है कि रामदयाल दतिया की सेवड़ा सीट से विधायक रहे चुके हैं।

Ramdayal prabhakar will join bjp: गौरतलब है कि 2020 में रामदयल प्रभाकर ने बीजेपी से अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को भेजे इस्तीफे में उन्होंने संगठन पर अनदेखी, उपेक्षा सहित तानाशाही के आरोप लगाए हुए लिखा था कि पुराने कार्यकर्ताओं की उपेक्षा और अपमान किया जा रहा है। पार्टी में तानाशाही हो गई है। बता दें, प्रभाकर सेंवढ़ा सीट से 1993 और 2003 में दो बार विधायक रह चुके हैं। साथ ही वे जिला महामंत्री और अनुसूचित जाति मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य के पद पर भी थे।

ये भी पढ़ें- विश्व भारती यूनिवर्सिटी में निकली बंपर पदों पर वैकेंसी, यहां देखें आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया

ये भी पढ़ें- ऑनलाइन आईपीएल क्रिकेट सट्टा खिला रहे थे सटोरी, अचानक आ धमकी पुलिस, फिर…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें