Bhopal juda strike

हड़ताल जारी! इस बात पर अड़े जूनियर डॉक्टर्स, कहा- एक्शन से संतुष्ट नहीं

Bhopal juda strike: GMC डॉक्टर सुसाइड मामला, जूडा की हड़ताल नहीं हुई ख़त्म, HOD अरुणा कुमार पर हुए एक्शन से संतुष्ट नहीं जूनियर डॉक्टर

Edited By :   Modified Date:  August 3, 2023 / 10:12 AM IST, Published Date : August 3, 2023/10:12 am IST

Bhopal juda strike: भोपाल। राजधानी भोपाल में गांधी मेडिकल कॉलेज से गायनी में पीजी कर रहीं जूनियर डॉक्टर ने सुसाइड करने के बाद हड़ताल कर रहे जूनियर डॉक्टर एक्शन होने के बाद भी हड़ताल खत्म करने का नाम नहीं ले रहें है। जुडा की मांग पर एचओडी अरुणा कुमार को हटा दिया गया है।

Bhopal juda strike: हड़ताल पर बैठे जूनियर डॉक्टर्स ने अरुणा कुमार पर कड़ी जांच की मांग कर रहे है। जूनियर डॉक्टर का कहना है कि जब तक जांच पूरी न हो जाए, तब तक उन्हें विभाग में आने की अनुमति ना मिले। ये मांग पूरी ना होने तक जूनियर डॉक्टर की हड़ताल जारी रहेगी।

Bhopal juda strike: बता दें गांधी मेडिकल कॉलेज की पीजी कर रही जूनियर डॉक्टर ने बेहोशी के इंजेशन का ओवरडोज लेकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने के पीछे का जिम्मेदार उसने कॉलेज प्रशासन को ठहराया। साथ ही कॉलेज प्रबंधन पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। ये खुलासा डॉ सरस्वती के फोन से मिले सुसाइड नोट से हुआ। जिसके बाद से जूडा प्रबंधन के खिलाफ हड़ताल पर बैठा है।

ये भी पढ़ें- MPPSC SET परीक्षा की तारीख का हुआ ऐलान, राज्य सेवा परीक्षा 2019 के इंटरव्यू की डेट भी घोषित

ये भी पढ़ें- इन 5 राशियों का चमकने जा रह भाग्य, बन रहे ये 2 बड़े राजयोग, होगी अपार धन-दौलत की बरसात

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें