Govt Will Airlift Students today who Stuck in Manipur

कैसे मणिपुर में फंसे छात्र मध्यप्रदेश आएंगे? अब तक 50 से अधिक छात्रों की हो चुकी है मौत

कैसे मणिपुर में फंसे छात्र मध्यप्रदेश आएंगे? अब तक 50 से अधिक छात्रों की हो चुकी है मौत! Govt Will Airlift Students today

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2023 / 10:07 AM IST, Published Date : May 9, 2023/10:07 am IST

भोपाल: Govt Will Airlift Students today मणिपुर में दो समुदायों के बीच भड़की हिंसा जानलेवा साबित हुई है, 50 से ज्यादा लोगों की जान चली गई है। इसी बीच मध्यप्रदेश सरकार ने 50 फंसे छात्रों को निकालने की कवायद तेज कर दी है। कैसे मणिपुर में फंसे छात्र मध्यप्रदेश आएंगे?

Read More: India live News 9 may 2023 : मध्यप्रदेश के बाद अब इस राज्य में भी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को किया टैक्स फ्री, कल ममता सरकार ने लगाया था बैन

Govt Will Airlift Students today मणिपुर में दो समुदायों के बीच भड़की हिंसा में कई लोगों की जान चली गई है। इस हिंसा में मध्यप्रदेश से मणिपुर पढ़ने गए 50 छात्र भी फंस गए हैं। सभी छात्रों को निकालने के प्रयास सरकार ने तेज कर दिए हैं। सरकार सभी छात्रों को 9 मई को दोपहर के समय एयरलिफ्ट करेगी। सरकार छात्रों को पहले गुवाहाटी से दिल्ली लाएगी, जहां सभी छात्रों को मध्यप्रदेश भवन में ठहराया जाएगा और फिर दिल्ली से रेगुलर फ्लाइट से भोपाल और इंदौर लाया जाएगा।

Read More: जजमान की पत्नी से ही इश्क लड़ा बैठा कथावाचक धीरेंद्र आचार्य का चेला, पति को छोड़ पंडित के साथ फरार हुई महिला

मणिपुर में शिवपुरी के करैरा का 1 और बैतूल के दो छात्र भी फंसे हुए हैं। छात्रों ने हिंसा को लेकर परिजनों को जब से बताया है, उनका खाना गले से नहीं उतर रहा है। मणिपुर की हिंसा में 50 से ज्यादा लोगों की जान चली गई है, जिससे परिजनों की चिंता बढ़ी हुई है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक