Harda Pataka Factory Blast

Harda Pataka Factory Blast: हरदा हादसे पर CM मोहन का बड़ा बयान, बोले- दो बार विस्फोट नहीं होता तो हो सकती थी बड़ी घटना…

Harda Pataka Factory Blast: हरदा हादसे पर सीएम मोहन का बड़ा बयान, बोले दो बार विस्फोट नहीं होता तो हो सकती थी बड़ी घटना

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2024 / 02:24 PM IST, Published Date : February 7, 2024/2:23 pm IST

Harda Pataka Factory Blast: भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हरदा घटना पर दुख जताया और कहा कि दो बार विस्फोट नहीं होता तो यह घटना बेहद बड़ी हो सकती थी। पहले अलार्मिंग विस्फोट हुआ, जिससे अधिकांश लोग बाहर निकल गए। बीजेपी सरकार ने बेहतर प्रबंधन किया, जिससे किसी भी पीड़ित को कोई परेशानी नहीं हुई। जब घटनाक्रम हुआ, तब कैबिनेट चल रही थी, हमने तत्काल वरिष्ठ मंत्री को भेजा और स्थिति को संभाला।

Read more: President Murmu On Metro: मेट्रो ट्रेन पर सवार हुई राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू.. केंद्रीय सचिवालय से नेहरू प्लेस तक किया सफर.. देखें Video

उन्होंने आगे कहा कि अभी कुछ देर बाद में भी हरदा जा रहा हूं। वहीं अन्नू की ज्वाइनिंग पर सीएम मोहन यादव ने बोला कि बीजेपी का जीतना बीजेपी के लिए नहीं बल्कि देश के लिए जरूरी है। जो लोग देशहित चाहते थे, वह कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं। बीजेपी ज्वाइन करने के लिए बड़ी लंबी लाइन है।

Read more: Teacher Beats Up Students: सनकी शिक्षक ने की बच्चों की बेरहमी से पिटाई, फिर भी मन नहीं भरा तो तोड़ दिए हाथ, और फिर… 

Harda Pataka Factory Blast: अभी कुछ लोगों को रोका हुआ है, बीजेपी में हर कार्यकर्ता का सम्मान होता है। उसका मैं और प्रदेश अध्यक्ष बड़ा उदाहरण है, एक मजदूर के बेटे को सीएम बनाने का काम किया है। मैं आप सबको भरोसा दिलाता हूं, आपको काम करने का पूरा अवसर और सम्मान मिलेगा।आप लोग आप जिस पार्टी में थे, उसमे केवल एक परिवार की चलती थी।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे