Create pressure in the Bay of Bengal, the possibility of heavy rain in these

बंगाल की खाड़ी में बना लो प्रेशर, प्रदेश के इन 7 जिलों में भारी बारिश की संभावना, अलर्ट जारी

MP-CG Weather Update: बंगाल की खाड़ी में बना लो प्रेशर, the possibility of heavy rain in these 7 districts of the state, alert issued

Edited By: , November 29, 2022 / 08:31 PM IST

भोपाल। MP-CG Weather Update: मध्यप्रदेश में बारिश का दौर एक बार फिर से शुरू हो गया है। मौसम विभाग ने सात जिलों में भारी बारिश की संभावना जतायी है। वहीं 24 घंटे आधे एमपी में भारी बारिश होने के भी असार जताए हैं। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, बंगाल की खाड़ी में लो प्रेशर एरिया तैयार हुआ है। जिस वजह से अगले 24 घंटे में आधे मध्यप्रदेश में बारिश होने की संभावना है। विभाग ने अगले 24 घंटे में चंबल संभाग में बारिश के आसार बताए है। साथ ही सात जिलों में भी बारिश की संभावना जतायी गई है।

प्रशिक्षण के दौरान हुआ बड़ा हादसा, हेलीकॉप्टर क्रैश होने से इतने लोगों की हुई मौत, 5 घायल 

MP-CG Weather Update: वहीं बात करें छत्तीसगढ़ कि तो विभाग ने दक्षिण छत्तीसगढ़ में आज भारी बारिश की संभावना बतायी है। बताया जा रहा है कि चक्रवात की वजह से प्रदेश में बारिश होगी। वहीं प्रदेश के कुछ स्थानों पर आज हल्की से मधेयम वर्षा की संभावना है। एक-दो स्थानें पर गरज-चमक के साथ वज्रपात की संभावना भी है। साथ ही बताया जा रहा है कि कुछ स्थानें पर भारी बारिश भी हो सकती है। लेकिन, भारी वर्षा का क्षेत्र मुख्यतः दक्षिण छत्तीसगढ़ रहने की संभावना है।

और भी है बड़ी खबरें…