IAS shailbala martin post

क्रिश्चियन IAS अफसर ने खोली ईसाई धर्म में चल रहे घोटालों की पोल, कहा- सफेद चोला पहन कर रहे घिनौना काम

IAS shailbala martin post आईएएस शैलबाला मार्टिन ने अपने ही ईसाई समाज के धर्म गुरुओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2023 / 12:09 PM IST, Published Date : March 24, 2023/11:06 am IST

IAS shailbala martin post: भोपाल। 56 साल की उम्र में शादी करके चर्चा में आईं आईएएस शैलबाला मार्टिन फिर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने अपने ही ईसाई समाज के धर्म गुरुओं के खिलाफ मोर्चा खोला है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आज कल चर्च के पादरियों और ईसाई समाज के उच्च धर्माधिकारियों के खिलाफ खूब छापे पड़ रहे हैं। ऐसे लोगों की वजह से समाज बदनाम हो रहा है। ये धर्मगुरु ईसाइयों को नीचा देखने पर मजबूर कर रहे हैं। ये धर्म की आड़ में चर्च की जमीनों का सौदा कर रहे हैं।

IAS shailbala martin post: शैलाबाला ने साफ-साफ लिखा है कि सफेद चोगा पहनने वाले इन धर्म गुरुओं ने चर्च को डाकुओं के छिपने की जगह के जैसा बना दिया है। ईसाइयों जागो! धर्म के नाम पर धंधा करने वालों को पहचानो। समाज की संस्थाएं घिनौने षड्यंत्रों से गुलजार हो रही हैं। यीशु मसीह के नाम पर कुछ लोग अपनी दुकानें चला रहे हैं। शैलबाला ने जबलपुर धर्म प्रांत के पूर्व बिशप पी सी सिंह के ठिकानों पर हुई ईडी की छापेमारी का कच्चा चिट्‌ठा अपनी पोस्ट में उजागर किया है। शैलबाला मार्टिन ने सोशल मीडिया पर लिखा #जागो_ईसाइयों_कहीं_देर_ना_हो_जाए #धर्म_के_नाम_पर_धंधा_करने_वालों_को_पहचानो_! आज मसीही (प्रोटेस्टेंट ईसाई) समाज के कई पहरुए (उच्च पदासीन धर्मगुरु) उन फरीसियों की तरह हो गए हैं जिन्होंने परमेश्वर के मंदिर में व्यापार कर के उसे डाकुओं की खोह बना दिया था।

IAS shailbala martin post: वही खरीद फरोख्त, षडयंत्र, राजनीति आज चर्चों में हावी हो चुकी है। समाज की संस्थाएं घिनौने षडयंत्रों से गुलजार हो रही हैं। प्रभु परमेश्वर के पुत्र यीशु मसीह के नाम पर कुछ लोग अपनी अपनी दुकानें चला रहे हैं। इनके लिए धर्म धंधे का माध्यम मात्र बन गया है। सफेद चोगा पहन कर जमीनों की खरीद फरोख्त में आकंठ डूबे ये धर्माध्यक्ष वास्तव में धर्म को लज्जित करने में लगे हैं। अभी इनमें से चंद रंगे सियार ही कानून के शिकंजे में आए हैं, लेकिन कई अभी खुले घूम रहे हैं। ईसाई समाज के नाम पर चांदी काट रहे इन धंधेबाज धर्म प्रचारकों को समय रहते पहचानिए और आगे आइए वर्ना ये लोग समाज और समाज की संपत्तियों को घुन की तरह चाट जाएंगे।

IAS shailbala martin post: आपको याद होगा कि अखबारों में गत दिनों छपी खबरों के अनुसार ईसाई समाज के पूर्व बिशप श्री पी सी सिंह के आवास, दफ्तर, नागपुर स्थित सी एन आई के दफ्तर, और उनके एक सहयोगी के निवास पर ईडी की टीम द्वारा छापा मारा गया है। यह छापा पूर्व बिशप जो सी एन आई के मॉडरेटर भी थे, के द्वारा की गई धोखाधड़ी, आर्थिक अनियमितताओं, गैर कानूनी रूप से विदेशी मुद्रा रखने, समाज की संस्थाओं की ज़मीन की हेराफेरी, आदि मामलों में डाला गया है। मध्य प्रदेश या संभवतः देश में ईसाई समाज के किसी धर्मगुरु (?) के विरुद्ध होने वाली यह अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही है, जिसके कारण समाज का सिर शर्म से झुक गया है।

ये भी पढ़ें- कोचिंग में करना चाहता था ऐसा काम, नहीं मानने पर छात्र ने लहराया कट्टा, जानें पूरा मामला

#जागो_ईसाइयो_कहीं_देर_ना_हो_जाए

#धर्म_के_नाम_पर_धंधा_करने_वालों_को_पहचानो_!

▪️शैलबाला मार्टिन

आज मसीही (प्रोटेस्टेंट…

Posted by Shailbala Martin Pathak on Saturday, March 18, 2023

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें