MP WEATHER REPORT

प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, अगले 24 घंटें कई हिस्सों में गरज-चमक के साथ होगी बारिश, येलो अलर्ट जारी

MP WEATHER REPORT: मौसम विभाग द्वारा अगले 24 घंटों में ग्वालियर, चंबल संभाग के जिलों समेत छतरपुर, टीकमगढ़ और निवाड़ी में गरज-चमक के साथ हल्की बारिश हो सकती है जिसके लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 03:04 PM IST, Published Date : January 23, 2023/3:04 pm IST

MP WEATHER REPORT: भोपाल । मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश के कई जिलों के न्यूनतम तापमान में 2 से 3 डिग्री की बढ़ोतरी दर्ज की गयी, वहीं कुछ जिलों में हल्की बारिश भी हुई। खासतौर पर रीवा, ग्वालियर, सागर संभाग के जिलों में कहीं-कहीं बारिश दर्ज की गयी। मौसम विभाग द्वारा अगले 24 घंटों में ग्वालियर, चंबल संभाग के जिलों समेत छतरपुर, टीकमगढ़ और निवाड़ी में गरज-चमक के साथ हल्की बारिश हो सकती है जिसके लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है।

Read more: आरक्षण के लिए मार्च तक का करना होगा इंतजार ! राज्यपाल के बयान पर मंत्री भगत ने कहा ‘बहुत देर हो जाएगी’

MP WEATHER REPORT: इसके अलावा चंबल संभाग के जिलों समेत दतिया, ग्वालियर, सागर, शिवपुरी, छतरपुर, दमोह, टीकमगढ़ और निवाड़ी में हल्के से मध्यम कोहरा छाया रहेगा जिसके लिए भी येलो अलर्ट जारी किया गया है। सबसे कम न्यूनतम तापमान 9 डिग्री ग्वालियर में दर्ज किया गया। राजधानी भोपाल में न्यूनतम तापमान 15 डिग्री दर्ज किया गया। अगले 2 दिन इसी तरह का मौसम प्रदेश में रहने का पूर्वानुमाम मौसम केन्द्र ने जताया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers