Kamal Nath on Chhindwara Mayor joining BJP

Kamal Nath Tweet : छिंदवाड़ा महापौर के बीजेपी में शामिल होने पर कमलनाथ, बीजेपी पर लगा दिए ये आरोप

Kamal Nath on Chhindwara Mayor joining BJP : छिंदवाड़ा महापौर के बीजेपी में शामिल होने पर कमलनाथ का ट्वीट सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2024 / 04:08 PM IST, Published Date : April 1, 2024/4:08 pm IST

Kamal Nath on Chhindwara Mayor joining BJP : भोपाल। लोकसभा चुनाव से पहले दलबदल की राजनीति जारी है। आए दिन कमलनाथ को झटके पर झटके लग रहे है। इस बीच, एक बार फिर पूर्व सीएम कमलनाथ को झटका लगा है। छिंदवाड़ा के महापौर सहित सभापति ने भी सोमवार को भाजपा जॉइन कर ली। उन्होंने भोपाल में सीएम हाउस पहुंचकर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के समक्ष भाजपा की सदस्यता ली। इससे पहले अमरवाड़ा विधायक ने कांग्रेस छोड़ी थी। इसी तरह बीजेपी छिंदवाड़ा को भेदने के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है और कमलनाथ के गढ़ को तोड़ वहां बीजेपी का परचम लहराने की पूरी तैयारी में लगी है।

read more : Guna Lok Sabha Chunav 2024 : महाराज के लिए वोट मांगने निकली महारानी! बाजार पहुंचकर की खरीददारी, साल 2019 में भी दिखा था ऐसा ही नजारा 

छिंदवाड़ा महापौर के बीजेपी में शामिल होने पर कमलनाथ

छिंदवाड़ा महापौर के बीजेपी में शामिल होने पर कमलनाथ का ट्वीट सामने आया है। उन्होंने लिखा कि मैं 45 वर्ष से छिंदवाड़ा को भारत का सबसे विकसित इलाका बनाने की तपस्या कर रहा हूं। छिंदवाड़ा मेरे लिए कर्मभूमि और तपोभूमि है। भाजपा वाले इस पवित्र भूमि को रणभूमि बनाना चाहते हैं। इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी धनबल, बाहुबल और सत्ता बल का दुरुपयोग करने में लगी है। नेताओं को डराया धमकाया जा रहा है।

छिंदवाड़ा की जनता भाजपा की इस कारस्तानी को बड़े गौर से देख रही है और उसने ठान लिया है कि जो लोग छिंदवाड़ा के ऊपर आक्रमण कर रहे हैं, उनको करारा जवाब देगी। हर चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी झूठ, फरेब और सौदेबाजी का खेल खेलती है लेकिन जब चुनाव परिणाम आता है तो पता चलता है कि छिंदवाड़ा की जनता ने भाजपा को उसके अपराध का उचित दंड दिया है। छिंदवाड़ा अपने सम्मान से कोई गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं करेगा और अपनी विकास यात्रा पर अविरल आगे बढ़ता रहेगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp