Bhopal Girl Kidnapping Case Big update

Bhopal Girl Kidnapping Case: विदेशों में हो रही थी अगवा बच्चियों की डील, पूछताछ में हुए चौंकाने वाले खुलासे

Bhopal Girl Kidnapping Case Big update: विदेशों में हो रही थी अगवा बच्चियों की डील, पूछताछ में हुए चौंकाने वाले खुलासे

Edited By :   Modified Date:  October 31, 2023 / 10:02 AM IST, Published Date : October 31, 2023/10:00 am IST

भोपाल। राजधानी भोपाल में कर्फ्यू वाली माता मंदिर के बाहर से  कन्या पूजा के बहाने अगवा की बच्चियों के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पकड़ी गई गैंग से पूछताछ दर्जनभर बैंक खातों में विदेश से ट्रांजेक्शन की बात सामने आई है। पुलिस ने बैंक से डिटेल्स मांगी है और खाते सीज करवाए हैं।  साथ ही 50 सिम भी बरामद किए हैं। वहीं, पलवल से एक और फर्जी डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है।

Read more: CG Assembly Elections 2023: खाद्य मंत्री अमरजीत भगत और BJP प्रत्याशी राजेश अग्रवाल की बढ़ी मुश्किलें… रिटर्निंग आफिसर ने थमाया नोटिस

दरअसल, दिल्ली और उसके आसपास बड़े पैमाने गिरोह बच्चियों को अगवा करने का काम पर कर रहा था। फर्जी डॉक्टर सीमा NGO के नाम पर महिलाओ से संपर्क करती थी। सीमा से बरामद बच्ची को उसके परिजनों को सौंपा गया। वहीं, अर्चना से मिली दोनों बच्चियों के परिजनों का सुराग भी पुलिस को मिला है। भोपाल में भी पुलिस को इस गिरोह के साथ किसी डॉक्टर की संलिप्तता की संभावना है। फिलहाल पुलिस मामले की तलाश में जुटी हुई है।

Read more: Indira Gandhi Death anniversary: देश की पहली महिला पीएम की पुण्यतिथि आज, शक्ति स्थल पर श्रद्धांजलि देने पहुंच रहे कांग्रेस के दिग्गज 

बता दें कि भोपाल में कर्फ्यू वाली माता मंदिर के बाहर से  कन्या पूजा के बहाने दो सगी बहनों को अगवा कर लिया गया था। वहीं, इनकी पहचान छिपाने के लिए इनका सिर भी मुंडवा दिया था। इन दो नाबालिग बच्चियों अगवा करने वाले गिरोह का कनेक्शन दिल्ली से जुड़ा हुआ है। दोनों बच्चियों को 3 लाख रूपए कीमत पर दिल्ली के एक महिला डॉक्टर फिजियोथेरेपिस्ट को बेचा जाना था। दोनों बच्चियों को दिल्ली की महिला डॉक्टर ने तीन लाख रुपए में खरीद रही थी। बता दें पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को कोलार के इंग्लिश विला कॉलोनी से गिरफ्तार किया था।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें