Kushwaha samaj ko CM shivraj ki saugaat

कुशवाहा समाज के लिए सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान, 10 करोड़ रुपए के चेक के साथ की कई बड़ी घोषणाएं

Kushwaha samaj ko CM shivraj ki saugaat कुशवाहा समाज के सम्मेलन में CM का ऐलान, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दी कई बड़ी सौगात

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2023 / 02:59 PM IST, Published Date : July 31, 2023/2:59 pm IST

Kushwaha samaj ko CM shivraj ki saugaat: भोपाल। मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभआ चुनाव होना तय है। हर वर्ग को साधने के लिए पार्टियां नई-नई सौगाते दे रहीं है। इसी कड़ी में आज कुशवाहा समाज के सम्मेलन में पहुंचे सीएम शिवराज ने कई बड़ी घोषणाएं की है। इस दौरान सीएम शिवराज ने कुशवाहा समाज को सौगात देते हुए कुशवाहा समाज का मंदिर बनाने की घोषणा की।

Kushwaha samaj ko CM shivraj ki saugaat: सीएम शिवराज ने मंदिर निर्माण के लिए 10 करोड़ का चेक समाज को सौंपा। सीएम में 18 मार्च को टोडरमल जयंती पर ऐच्छिक अवकाश की घोषणा करते हुए आदेश भी जारी कर दिया है। आगे सीएम शिवराज ने कहा कि हमारे कई परिवार है जो गरीब के कारण बच्चों की पढ़ाई लिखाई नहीं करवा पा रहे है। कुशवाहा समाज के जो बच्चे पढ़ाई में अच्छे हैं उनकी पढ़ाई सरकार करवाएगी।

Kushwaha samaj ko CM shivraj ki saugaat: सीएम ने महात्मा ज्योतिबा फुले जयंती पर अवकाश देने की बात कही। आगे सीएम ने कहा कि हमने घोषित किया था महात्मा ज्योतिबा फुले की जीवनी स्कूल में पढ़ाई जाएगी, उसे पाठ्यक्रम में शामिल कर लिया गया है। हमारा समाज भोला है लेकिन अन्याय नहीं सहता। अशोक चक्र कुशवाह समाज की देन है। चन्द्रगुप्त मौर्य ने इस धरती से अंग्रेजो को खदेड़ दिया था। मैं वचन देता हूं आपकी पगड़ी और कुशवाह समाज की शान कभी कम नहीं होने दूँगा। भोपाल में समाज के छात्रों के लिए छात्रावास बनाया जाएगा।

ये भी पढ़ें- न लड़ाई न प्रेम प्रसंग, हनीमून पर जा रही दुल्हन हुई गायब, बाथरूम गई तो लौटी ही नहीं

ये भी पढ़ें- चुनाव नजदीक आते ही तेज हुईं राजनीतिक सरगर्मियां, एमपी दौरे पर फिर आएंगे अमित शाह

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें