LED Prachar Rath: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा, CM मोहन यादव ने LED प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना |

LED Prachar Rath: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा, CM मोहन यादव ने LED प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

LED Prachar Rath: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा, CM मोहन यादव ने LED प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2024 / 10:37 AM IST, Published Date : March 6, 2024/10:31 am IST

भोपाल। LED Prachar Rath:  आगमी लोगसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। जिसके मद्दे नजर आज सीएम डॉ. मोहन यादव आज 29 लोकसभा क्षेत्र के लिए एलईडी प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर उनके साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंक्षी हितानंद शर्मा मौजूद रहे और एलईडी प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस एलईडी प्रचार रथ के माध्यम से छोटी-छोटी नुक्कड़ सभाओं का आयोजन कर लोगों से उनके सुझाव लिए जाएंगे। वहीं इस प्रचार रथों पर लिखा फिर एक बार मोदी सरकार, विकसित भारत मोदी की गारंटी।

Read More: Mahashivratri 2024: भगवान शिव की पूजा के समय शिवलिंग पर भूलकर भी न चढ़ाएं ये चीजें, वरना नाराज हो जाएंगे महादेव 

बता दें कि इस कार्यक्रम के दौरान सीएम मोहनयादव ने संबोधित करते हुए कहा कि यह रथ जनता के सुझाव लेने के लिए रवाना हो रहे है। भाजपा ही नहीं विपक्ष के नेता भी नारा लगा रहे हैं कि अबकी बार 200 पार। इसके साथ ही सीएम यादव ने कहा कि तमाम हथकंडे और षड्यंत्रों के के बाद भी मोदी जी ने 10 साल में भारत को आर्थिक रूप से समृद्ध बनाया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि हर लोकसभा के लिए 2 एलईडी रथ रवाना किए गए। हमारे प्रतिपक्ष के लोग भी अब कहने लगे हैं अबकी बार 400 पार। उन्होंने बताया कि हर क्षेत्र में ये सुझाव वैन जायेगी और जनता के सुझाव लाएगी।

Read More: Mahtari Vandana Amount Transfer: महतारियों को झटका.. कल नहीं आएंगे बैंक खातों में पैसे, ये बताई जा रही हैं वजह

LED Prachar Rath: वहीं अबकी बार 400 पार है कहते हुए अपने संबोधन की शुरूआत की। जिसमें उन्होंने कहा कि, आज रथों को रवाना किया है। जिसमें  सुझाव भी मांगे जाएंगे और सुझाव पेटी भी रथों पर रखी गई है। पिछले विधानसभा से मोदी के मन में एमपी एमपी के मन में मोदी स्लोगन रहा। प्रचंड बहुमत से इस बार भी सरकार बनाएंगे। सभी 29 लोकसभा में वीडियो के माध्यम से प्रचार सुझाव भी लिए जाएंगे। बीते बार और इस बार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाएंगे। लोगों को ही जारी विकास की नई दिशा दशा तय करेंगे।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp