Mayor candidate of this party is leading in Indore and Bhopal got Betul

mp municipal election results: इंदौर और भोपाल में इस दल के महापौर प्रत्याशी चल रह आगे, बैतूल में किसने हासिल की बढ़त..जानें

Mayor candidate of this party is leading in Indore and Bhopal Who got the edge in Betul

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 17, 2022/11:01 am IST

भोपाल/ इंदौर/ बैतुल । मध्यप्रदेश निकाय चुनाव की मतगणना शुरू हो गई है। आज ​नगरीय निकाय चुनाव के प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला हो जाएगा। मतगणना के लिए पर्यात सुरक्षा के इंतेजाम किए गए हैं। भोपाल नगर निगम के लिए डाक मतपत्र की काउंटिंग शुरू हो गई है। इंदौर के नेहरू स्टेडियम में स्ट्रॉग रूम खुल गया है। प्रत्याशी और उनके प्रतिनि​धि मौजूद है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष सिंह की उपस्थिति में स्ट्रॉंग रूम खोला गया है। यहां भी डाक मतपत्रों की गणना की जा रही है। ग्वालियर में भी चुनाव के लिए मतगणना शुरू हो चुकी है। यहां पर भी सबसे पहले डाक मतपत्रों की गिनती शुरू की गई है।

Read more :  आधे घंटे से प्रशासन परेशान, डाक मतपत्र पेटी की चाबी गायब, कांग्रेस नेता बोले- हम लीगल टीम के साथ तैयार 

इंदौर नगर निगम के 85 में से 40 वार्डों में भाजपा आगे चल रही हैं। महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव भी बाजी मार रहे हैं। बैतूल नगरपालिका का हाल इससे कुछ अलग नहीं है कुल 33 वार्डों में भाजपा-26 और कांग्रेस 6 सीट में कब्जा जमाए हुई है। वहीं भोपाल नगर निगम के दूसरे राउंड की गिनती में बीजेपी ने बढ़त हासिल कर ली है। ये खबर अपडेट करते तक महापौर उम्मीदवार मालती राय आगे चल रही हैं।

और भी है बड़ी खबरें…