MP weather update: बरसने को आतुर बदरा, प्रदेश में जमाया डेरा

बरसने को आतुर बदरा, प्रदेश में जमाया डेरा, मौसम विभाग ने जताई गरज-चमक के साथ बारिश की आशंका

MP weather update: बरसने को आतुर बदरा, प्रदेश में जमाया डेरा, मौसम विभाग ने जताई गरज-चमक के साथ बारिश की आशंका

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : September 10, 2022/2:36 pm IST

MP weather update: भोपाल। मध्य प्रदेश में ब्रेक के बाद एक बार फिर बरसात का दौर शुरू होने जा रहा है। गणपति विसर्जन के बाद एमपी फिर से भीगने जा रहा है। जिसे लेकर मौसम विभाग ने यलो अलर्ट जारी किया है। साथ ही गरज चमक की चेतावनी भी जताई गई है। अगले 24 घंटे के दौरान मानसून ट्रफ ओखा से जगदलपुर की और जा रही है। इसके अलावा एक लो प्रेशर ओडिशा के ऊपर है जिस वजह से मध्य प्रदेश में बारिश होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें- पार्टी कार्यालय के बाहर लगा ‘यूपी+बिहार = गई मोदी सरकार’ का पोस्टर, आखिर किसने लगाए ऐसे पोस्टर?

यहां होगी बारिश

MP weather update: मध्य प्रदेश में पित्र पक्ष के पहले दिन मौसम विभाग ने बारिश की संभावना जताई है जिसके अनुसार इंदौर, उज्जैन, शहडोल, भोपाल, जबलपुर, नर्मदापुरम, ग्वालियर, चंबल और सागर संभागों के जिलों में गरज चमक के साथ बारिश होगी। हालांकि मौसम विभाग ने कही भी भारी बारिश की आशंका नहीं जताई गई है।

ये भी पढ़ें- ‘देश को कमजोर प्रधानमंत्री मिले…मैं चाहता हूं देश में…’ आखिर क्या चाहते हैं असदुद्दीन ओवैसी?

बीते दिन यहां गिरा पानी

MP weather update: मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटों में भोपाल, नर्मदापुरम, इंदौर, उज्जैन, गवालियर और चंबल संभाग के जिलों में कुछ स्थानों पर और रीवा, शहडोल, जबलपुर और सागर संभाग के क्षेत्रो में कहीं-कहीं हल्की बारिश दर्ज की गई है। जिसके बाद आज भोपाल, शहडोल, जबलपुर में यलो अलर्ट। नर्मदापुरम, ग्वालियर चंबल के साथ धार, पन्ना , सागर जैसे कई जिलों में बारिश होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें