Meteorological Department issued alert

Bhopal News: लगातार हो रही बारिश से मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, भोपाल सहित 15 जिलों में आज येलो अलर्ट

Bhopal News: लगातार हो रही बारिश से मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, भोपाल सहित 15 जिलों में आज येलो अलर्ट Meteorological Department issued alert

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2023 / 10:12 AM IST, Published Date : August 4, 2023/7:40 am IST

भोपाल– Meteorological Department issued alert बारिश का दौर लगातार जारी है। 4 दिनों से हो रही लगातार बारिश ने लोगों को बेहार कर दिया है, लेकिन प्रदेश के अधिकतर जिलों में मानसूनी बारिश ने अपना असर दिखाया है। इस बारिश की वजह से प्रदेश के कई जिलो में मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है।

लगातार हो रही तेज बारिश को देखते हुआ मौसम विभाग ने प्रदेश के सभी जिलों में अलर्ट जारी कर दिया है। मौसम विभाग ने आज भोपाल, सीहोर समेत 15 जिलों में आज बारिश का येलो अलर्ट जारी कर दिया है। इन सभी जिलों में तेज बारिश के साथ वज्रपात होने की भी आशंका जताई जा रही है।

बता देें कि पिछले 4 दिनों से प्रदेश में लगातार हो रही बारिश ने जन-जीवन को बेहाल कर दिया है सभी जगह नदी-नाले में ऊफान पर है। मध्यप्रदेश के के कई जिलों में मौसम विभाग ने बारिश की संभावना जताई है और  साथ ही जबलपुर, नरसिंगपुर समेत 13 जिलों में आज बारिश का रेड अलर्ट और रीवा, सतना समेत 16 जिलों में आज बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें