MP modi campaign

चुनाव से पहले बीजेपी का एक महीने का मेगा प्लान, प्रदेश में शुरू होने जा रहा मोदी कैंपेन, यहां देखें पूरा कार्यक्रम

MP modi campaign 30 मई से 30 जून तक MP में मोदी कैंपेन, मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धि बताएगी बीजेपी, बताई जाएंगी मोदी की योजनाएं

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2023 / 03:47 PM IST, Published Date : May 19, 2023/3:47 pm IST

MP modi campaign: भोपाल। चुनाव नजदीक आते ही सत्ताधारी दल बीजेपी ने अपनी राजनीतिक गतिविधियों को तेज कर दिया है। इसी कड़ी में बीजेपी मध्य प्रदेश में एक महीने का मोदी कैंपेन शुरू करने जा रही है। एमपी बीजेपी 30 मई से 30 जून तक प्रदेश में मोदी कैंपेन चलाया जाएगा। इस दौरान बीजेपी मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धि बताएगी।

MP modi campaign: इस कार्यक्रम के दौरान गांव-गांव जाकर मोदी की योजनाएं बताई जाएंगी। साथ ही 2023 में बीजेपी को वोट देने की अपील की जाएगी। बता दें इस साल मोदी सरकार को 9 साल पूरे होने जा रहे है जिसके तहत बीजेपी की बैठक में महीनेभर का कार्यक्रम तय हुआ है। हर विधानसभा में बीजेपी का संयुक्त सम्मेलन होगा। 21 जून को पूरे प्रदेश में योग दिवस मनाया जाएगा।

MP modi campaign: 21 और 22 मई को जिलों की कार्यसमिति की बैठक होगी। 24 और 25 मई को मंडल कार्यसमिति की बैठक होगी। 29 मई को सोशल मीडिया की बैठक होगी। 20 जून से 30 जून तक महा जनसंपर्क अभियान चलेगा। 23 जून को मोदी एमपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। मध्य प्रदेश के हर बूथ पर कार्यक्रम होगा। श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मिला डायमंड चैलेंज! जानें किसने बाबा को ललकारा

ये भी पढ़ें- “मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया को Miss करता हूं” जानें कांग्रेस विधायक ने क्यों कही ऐसी बात

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें