MP congress baithak

पीसीसी चीफ की पदाधिकारियों को दो टूक, कहा- यहां नहीं चलेगा कोई IF & BUT

MP congress baithak जिला अध्यक्ष, प्रभारी और सह प्रभारियों की बैठक, PCC चीफ कमलनाथ ने सभी जिलों के कार्यों की समीक्षा की

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2023 / 01:21 PM IST, Published Date : April 3, 2023/1:21 pm IST

MP congress baithak: भोपाल। मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। जिसे लेकर अब सभी दल मैदान में कूद गए है। एक तरफ जहां पार्टियां जनता के बीच माहौल बनाने की कोशिश कर रही है तो वहीं दूसरी ओर आपनी मनभेद को कम करने की कोशिश भी की जा रही है। इसी कड़ी में आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पीसीसी चीफ कमलनाछ ने बैठक ली। इस बैठक में आगामी चुनाव को लेकर राणनीति बनाई गई साथ ही पदाधिकारियों को निर्देश भी दिए।

MP congress baithak: बैठक में कांग्रेस पदाधिकारियों को एकजुटता का पाठ पढ़ाया गया। यहां संगठन की पदाधिकारियों को दो टूक में कहा कि यहां कोई IF एंड BUT नहीं चलेगा। कांग्रेस की बैठक में जिला अध्यक्षों और प्रभारियों को निर्देश दिए गए है। जिसमें जिला कांग्रेस कमेटी तुरंत घोषित करने, तत्काल ब्लॉक अध्यक्ष की नियुक्ति करने सहित हटाए गए ब्लॉक अध्यक्ष को भी एडजेस्ट करने के निर्देश जारी किए गए है।

MP congress baithak: बता दें आज मध्य प्रदेश प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष, प्रभारी और सह प्रभारियों की बैठक हुई। इस दौरान पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सभी जिलों के कार्यों की समीक्षा की साथ ही बूथ लेवल तक समितियों को गठित करने को लेकर आ रही चुनौतियों पर भी चर्चा हुई। इसके अलावा बूथ, सेक्टर और मंडलम स्तर पर संगठन के कामकाज की भी समीक्षा हुई।

ये भी पढ़ें- चयनित शिक्षकों के लिए बड़ी खबर, सरकार ने दिए 9 अप्रैल तक कार्यभार ग्रहण करने के आदेश

ये भी पढ़ें- बादलों ने डाला डेरा, कई जिलों में बारिश के आसार, 10 अप्रैल तक ऐसा रहेगा मौसम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers