Bhopal uttar vidhansabha seat

MP Election 2023: इस विधायक ने चुना अपना उत्तराधिकारी, घर में मची कलह!

Bhopal uttar vidhansabha seat भोपाल उत्तर विधानसभा सीट से 6 बार के विधायक आरिफ अकील ने किया अपने उत्तराधिकारी का ऐलान

Edited By :   Modified Date:  August 17, 2023 / 10:17 AM IST, Published Date : August 17, 2023/10:08 am IST

Bhopal uttar vidhansabha seat: भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को अब चंद ही महीने बाकि है। इससे पहले हर पार्टी से लोग अपनी-अपनी दावेदारी ठोक रहें है। इसी कड़ी में राजधानी भोपाल की उत्तर की सीट इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दें प्रदेश की सियासत में खासा रसूख रखने वाले भोपाल की उत्तर विधानसभा से 6 बार के विधायक आरिफ अकील के उत्तराधिकारी को लेकर परिवार में राजनीतिक तलवारें खिंच गई।

Bhopal uttar vidhansabha seat: भरे मंच विधायक का पुत्र मोह देखे को मिला है। दरअसल, अकील का लंबे समय से स्वास्थ्य खराब है। जिसके चलते इनका इस बार के विधानसभा में चुनाव लड़ पाना मुश्किल है। भोपाल उत्तर प्रदेश की सीट से 6 बार के विधायक ने अपना उत्तराधिकारी का ऐलान कर दिया है। विधायक आरिफ अकील ने भोपाल उत्तर सीट से इस बार अपने बेटे को चुनाव लड़ाने का ऐलान किया है। गौरतलब है कि उत्तर विधानसभा से आरिफ वकील के बेटे और भाई आमिर अकील दावेदारी कर रहे थे। इन कयासों पर विधायक अकील ने विराम लगाते हुए बेटे के नाम का ऐलान कर दिया है।

ये भी पढ़ें- SBI Amrit Kalash Scheme Extended: इस स्कीम में निवेश करने से है फायदा, SBI ने फिर से बढ़ाई स्पेशल एफडी स्कीम की डेडलाइन

ये भी पढ़ें- आज और कल नहीं आएगा पानी, इस शहर के 10 लाख लोग शटडाउन से होंगे प्रभावित, जानें वजह

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers