MP Weather Update: कहीं धूप तो कहीं बारिश, मौसम के दिखे दो अलग रंग, प्रदेश के इन जिलों में लू का अलर्ट जारी |

MP Weather Update: कहीं धूप तो कहीं बारिश, मौसम के दिखे दो अलग रंग, प्रदेश के इन जिलों में लू का अलर्ट जारी

MP Weather Update: कहीं धूप तो कहीं बारिश, मौसम के दिखे दो अलग रंग, प्रदेश के इन जिलों में लू का अलर्ट जारी

Edited By :   Modified Date:  May 23, 2024 / 07:14 AM IST, Published Date : May 19, 2024/7:07 am IST

भोपाल। MP Weather Update: मध्य प्रदेश में भीषण गर्मी की वजह से पूरा शहर तप रहा है। प्रदेश के कई शहरों में झुलवाने वाली गर्मी पड़ रही है। तो प्रदेश के कई हिस्सों में आंधी बारिश के आसार के जताए जा रहे हैं। बुरहानपुर, नर्मदापुरम, बैतूल, छिंदवाड़ा, पांढुर्णा, सिवनी, बालाघाट जिलों में अचानक से मौसम बदला और ते ज बारिश का दौर शुरू हो गया।

Read More: Aaj Ka Rashifal 19 May 2024: आज मोहिनी एकादशी पर 12 साल बाद बन रहा ये दुर्लभ योग, इन राशियों पर बरसेगी श्रीहरि की कृपा 

बता दें कि इन दिनों एमपी में मौसम के दो अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। जिसमें प्रदेश के कुछ हिस्सों में बारिश है तो कहीं तेज धूप। ऐसे में ग्वालियर-चंबल, निमाड़, मुरैना, भिंड, दतिया, शिवपुरी, निवाड़ी, गुना और अशोक नगर में लू का अलर्ट जारी कर दिया गया है, तो वहीं दूसरी ओर दक्षिण और पूर्व एमपी में आंधी बारिश के आसार जताए जा रहे हैं।

Read More: Jammu and Kashmir Terrorist Attack : एक तरफ भाजपा नेता को उतारा मौत के घाट, तो दूसरी तरफ पर्यटकों को किया घायल, घाटी में आतंकियों ने मचाया कोहराम 

MP Weather Update: इसी के साथ ही नॉर्थ-ईस्ट राजस्थान में साइक्लोनिक सर्कुलेशन सिस्टम एक्टिव हुई हैं, तो एमपी में वेस्टर्न डिस्टरबेंस, ट्रफ लाइन के साथ एक्टिव होने से मौसम में बदलाव देखा जा रहा है। जिस वजह से बुरहानपुर, नर्मदापुरम, बैतूल, छिंदवाड़ा, पांढुर्णा, सिवनी, बालाघाट, मंडला, डिंडोरी और अनूपपुर में आंधी-बारिश की संभावना जताई जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers