On one side a BJP leader was killed, on the other side tourists were injured

Jammu and Kashmir Terrorist Attack : एक तरफ भाजपा नेता को उतारा मौत के घाट, तो दूसरी तरफ पर्यटकों को किया घायल, घाटी में आतंकियों ने मचाया कोहराम

Jammu and Kashmir Terrorist Attack : देश के सबसे खूबसूरत राज्य यानी की जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने दहशत फैलाई है।

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 06:52 AM IST, Published Date : May 19, 2024/6:52 am IST

जम्मू-कश्मीर : Jammu and Kashmir Terrorist Attack : देश के सबसे खूबसूरत राज्य यानी की जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने दहशत फैलाई है। आतंकियों ने दो वारदातों को अंजाम दिया है। आतंकवादियों ने शोपियां में एक पूर्व सरपंच को गोलियों से भून दिया। आतंकवादियों ने शोपियां के हीरपुरा इलाके में बीजेपी के पूर्व सरपंच को निशाना बनाकर मौत के घाट उतार दिया। माना जा रहा है कि आतंकियों ने टारगेट किलिंग के तौर पर इस घटना को अंजाम दिया है।

मृतक पूर्व सरपंच की पहचान एजाज अहमद शेख के तौर पर हुई है। अहमद शेख बीजेपी से जुड़े हुए थे। आतंकी पूर्व सरपंच पर गोलियां बरसाने के बाद फरार हो गए। वहीं, घटना के बाद अहमद शेख को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : मंगल गोचर से बदलेगा इन चार राशि वालों का भाग्य, हर काम में सफलता के साथ होगी अपार धन की बारिश 

बीजेपी नेता की हुई मौत

Jammu and Kashmir Terrorist Attack : जानकारी के मुताबिक आतंकियों के हमले में एजाज अहमद शेख बुरी तरह घायल हो गए थे. हालांकि, उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर रूप से घायल होने के चलते उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : UP Latets News: किसान के बंद खाते में आये एक अरब रुपये तो रह गया सन्न.. बैंक मैनेजर ने बताया ये हो सकती हैं वजह.. होल्ड पर अकाउंट

दो टूरिस्ट्स पर भी किया हमला

Jammu and Kashmir Terrorist Attack : एक अन्य आतंकी हमले में कश्मीर के अनंतनाग इलाके में दो पर्यटक भी घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जयपुर की रहने वाली एक महिला और उसका पति आतंकी हमले में घायल हो गए। अनंतनाग जिले के यान्नार इलाके में इन पर्यटकों पर आतंकियों ने हमला किया था।

अधिकारियों ने बताया कि दोनों पर्यटकों की पहचान फरहा और तबरेज के तौर पर हुई है। दोनों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले के बाद पुलिस ने आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers