Shree end of Shrimant Jyotiraditya Scindia begins

BJP Candidate Second list: BJP की दूसरी लिस्ट जारी होने पर कांग्रेस का तीखा प्रहार, कहा- श्रीमंत का श्री अंत शुरू…

Shree end of Shrimant Jyotiraditya Scindia begins बीजेपी ने इस बार भी 39 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की है।

Edited By :   September 26, 2023 / 06:38 AM IST

Shree end of Shrimant Jyotiraditya Scindia begins: भोपाल। मध्यप्रदेश में भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। बीजेपी ने इस बार भी 39 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की है। सूची जारी होने के बाद से कांग्रेस भाजपा के कुछ नेताओं पर निशाना साध रहे हैं। BJP की दूसरी लिस्ट पर कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को आड़े हाथों लिया। ट्वीट कर लिखा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को टिकट तक नहीं मिला।

Read more: Weather Update Today : राजधानी समेत इन राज्यों में छाए रहेंगे बादल, इस दिन से शुरू होगी ठंड, IMD ने बताया अपडेट 

वहीं सूत्रों का दावा किया जा रहा है कि बीजेपी ने सरपंच पद के लिये भी कुछ लोगों को रिज़र्व रखा। कांग्रेस ने कहा श्रीमंत का श्री अंत शुरू हो गया है। बता दें कि तीन केंद्रीय मंत्री चार सांसदों को भाजपा ने टिकट दिया है, कैलाश विजयवर्गीय को फिर विधानसभा चुनाव में उतारकर बीजेपी ने चौका दिया है। मैहर से पार्टी के खिलाफ बयान बाजी करने वाले विधायक नारायण त्रिपाठी का टिकट कट गया है।

Read more: BJP Candidate Second list: BJP की दूसरी लिस्ट पर कांग्रेस का प्रहार, कहा- ज्योतिरादित्य सिंधिया को टिकट तक नहीं… 

Shree end of Shrimant Jyotiraditya Scindia begins: मैहर से नारायण त्रिपाठी के अलावा नरसिंहपुर से जालम सिंह पटेल का टिकट कटा है। वहीं बीजेपी ने जहां कमलनाथ की सीट से विवेक बंटी साहू को उम्मीदवार बनाया है वहीं डॉ गोविंद सिंह के सामने बसपा से भाजपा में आए अमरीश शर्मा गुड्डू को लहार से मैदान में उतारा है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp