Weather Update Today : राजधानी समेत इन राज्यों में छाए रहेंगे बादल, इस दिन से शुरू होगी ठंड, IMD ने बताया अपडेट

Weather Update Today : दिल्ली और आसपास के इलाकों नोएडा, फरीदाबादा, गुरुग्राम और गाजियाबाद के मौसम में कुछ- कुछ बदलाव दिखने को मिल रहा है।

  •  
  • Publish Date - September 26, 2023 / 06:32 AM IST

नई दिल्ली : Weather Update Today : दिल्ली और आसपास के इलाकों नोएडा, फरीदाबादा, गुरुग्राम और गाजियाबाद के मौसम में कुछ- कुछ बदलाव दिखने को मिल रहा है। सुबह दिन की शुरुआत गर्म और नमी वाले मौसम के साथ होती है लेकिन दोपहर होते-होते अचानक काले बादल दिल्ली-एनसीआर में छा जाते हैं। कुछ मिनटों के लिए बारिश भी होती है, जिससे उमस भरी गर्मी से थोड़ी राहत भी मिलती है लेकिन यह बारिश थमने के बाद फिर पसीने वाली गर्मी शुरू हो जाती है।

यह भी पढ़ें : Lightning Death: वज्रपात का कहर! पिछले 24 घंटे में बिजली गिरने से 10 लोगों की मौत 

अगले 3-4 दिनों तक छाए रहेंगे बादल

Weather Update Today :  भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर में अगले 3-4 दिनों तक बादल छाए रहेंगे। इस दौरान कुछेक जगहों पर गरज के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है लेकिन अब भारी बारिश होने के आसार नहीं है। हरियाणा के जिलों में इस महीने के अंत तक मौसम शुष्क रहेगा। हालांकि गुरुग्राम में आज हल्की बारिश होने की संभावना है. जबकि नोएडा और गाजियाबाद में बारिश की संभावना नहीं है।

इन इलाकों में हो सकती है भारी बारिश

IMD के मुताबिक दिल्ली के बुराड़ी, मॉडल टाउन, करावल नगर, आजादपुर, दिल्ली यूनिवर्सिटी, सिविल लाइंस, दिलशाद गार्डन, सीमापुरी, सीलमपुर, शहादरा और विवेक विहार इलाकों में आज आंधी के साथ हल्की बारिश हो सकती है।

यह भी पढ़ें : BJP Candidate Second list: बीजेपी ने टिकट वितरण में साधा जातीय समीकरण! 8 ठाकुर, 7 ब्राह्मण, 2 बनिया, 6 अपिव, 14 रिजर्व को दिया टिकट 

पूर्वी भारत में बारिश का पूर्वानुमान

Weather Update Today :  IMD के मुताबिक अंडमान-निकोबार समूह में 27 से 29 सितंबर के बीच अलग-अलग जगहों पर भारी बारिश होने की संभावना है। इस दौरान कई जगहों पर आंधी आने और बिजली गिरने के भी आसार हैं।

दक्षिण भारत में मौसम का हाल

मौसम विभाग के मुताबिक तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु में 28 और 29 सितंबर को अलग-अलग स्थानों पर भारी वर्षा होने की संभावना है। रायलसीमा और दक्षिण कर्नाटक में 28 सितंबर को इसी तरह का मौसम बने रहने के आसार हैं।

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh Ki Baat: जातिगत जनगणना को लेकर विपक्ष का प्रहार, बिलासपुर में राहुल गांधी ने किस तरह की PM मोदी की घेराबंदी, देखें रिपोर्ट..

पश्चिमी भारत में ऐसा रहेगा मौसम का हाल

Weather Update Today :  कोंकण, गोवा, मध्य महाराष्ट्र में 29 सितंबर तक अलग-अलग स्थानों पर भारी वर्षा की भविष्यवाणी की गई है. इसी दौरान हल्की व बारिश के साथ बिजली गिरने के भी आसार हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp