Dheerendra shastri on gaurishanker bisen

‘मंत्री जी यह है आपकी औकात’ बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री ने भाजपा नेता को दिखाई औकात, जानिए क्या है माजरा

Dheerendra shastri on gaurishanker bisen BJP के सीनियर नेता पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का तंज, गौरीशंकर बिसेन का नाम लिए बिना कसा तंज

Edited By :   Modified Date:  June 3, 2023 / 04:34 PM IST, Published Date : June 3, 2023/4:34 pm IST

Dheerendra shastri on gaurishanker bisen: भोपाल। छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एमपी में चर्चा का विषय बने हुए है। दरअसल इस बार उन्होंने एक नेता का बिना नाम लिए उनपर तंज कसा है। बीजेपी के सीनियर नेता एवं राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन का नाम लिए बिना पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बड़ा हमला बोला है। कहा कि-“मंत्री जी यह है आपकी औकात”। बीजेपी नेता को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने कथा पंडाल में श्रद्धालओं को ये किस्सा सुनाया। बोले कि- मंत्री जी आए उन्हें धक्का लगा, धक्का लगता ही है। ब्रह्मण्ड में इतनी सी औकात।

Dheerendra shastri on gaurishanker bisen: बता दें कि हाल ही में बीजेपी नेता गौरीशंकर बिसने को छिंदवाड़ा में आयोजित कार्यक्रम में धीरेंद्र शास्त्री के सुरक्षा कर्मियों ने मंच पर आने से रोक दिया था। मामला मीडिया में जोरशोर से उठा था। उनके विरोधियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया था। वहीं उनकी बेटी ने भी पंडित धीरेंद्र शास्त्री और कार्यक्रम को लेकर प्रतिकूल टिप्पणी की थी। मामला तूल पकड़ा और बात राजधानी भोपाल में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं तक बात पहुंची तो उन्होंने घटना के संबंध में यू-टर्न ले लिया था।

ये भी पढ़ें- भीगा-भीगा विदा हो रहा नौतपा, एक साथ सक्रिय हुए कई वेदर सिस्टम, इन संभागों में बारिश के आसार

ये भी पढ़ें- CUET UG 2023 का एडमिट कार्ड जारी, 5 जून से होगी परीक्षा, फटाफट करें डाउनलोड, परेशानी होने पर करे ये काम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें