Ragini Nayak PC

Ragini Nayak PC: कांग्रेस ने सिलेंडर को दी श्रद्धांजलि, कहा- पहले जेब काटते हैं फिर खैरात बांटते हैं

Ragini Nayak PC कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक की कमर्शियल सिलेंडर की कीमत बढ़ने पर प्रेस कांफ्रेस

Edited By :   Modified Date:  October 2, 2023 / 02:27 PM IST, Published Date : October 2, 2023/2:21 pm IST

Ragini Nayak PC: भोपाल। हर महीने की पहली तारीख को कई नियमों में बदलाव होते है इसी के साथ गैस सिलेंडर की कीमतों में भी बदलाव किया जाता है। बीते दिन 1 अक्टूबर को सिलेंडर के दाम 209 रुपए बढ़ाए गए है। जिससे आम जनता की परेशानी और बढ़ गई है। जिसे लेकर कांग्रेस लगातार हमलावर है। सिलेंडर के दाम को लेकर राजधानी भोपाल में कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक ने प्रेस कांफ्रेस तक सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Ragini Nayak PC: कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक की कमर्शियल सिलेंडर की बढ़ती कीमतों को लेकर खाली सिलेंडर टेबल पर रखकर प्रेस कांफ्रेस की। इस दौरान रागिनी नायक ने कहा कि आज हमने सिलेंडर को श्रद्धांजलि दी है। मोदी जी ने कॉमर्शियल सिलेंडर के दाम 209 रुपये बढ़ा दिए हैं। पहले जेब काटते हैं फिर खैरात बांटते हैं।

Ragini Nayak PC: जो लोग जनता को मूर्ख बनाना चाहते हैं वो उन्हें बुरबक बना देती है। आंख में धूल झोंक ये लोग रहे हैं। 2004 से 2013 तक UPA सरकार ने 2 लाख 14 हजार करोड़ की सब्सिडी दी। ताकि 400-500 में सिलेंडर मिल सकें। मोदी जी ने सब्सिडी घटाकर 36 हजार 5 सौ करोड़ कर दिया।

ये भी पढ़ें- Deoria Murder News: देवरिया में नरसंहार, पूर्व जिला पंचायत समेत 6 लोगों को उतारा मौत के घाट

ये भी पढ़ें- MP Assembly Eletion 2023: नहीं थम रहे विरोध के स्वर, बीजेपी प्रत्याशी का विरोध कर रहे पार्टी के ही कार्यकर्ता

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक