Priyanka Kanungo wrote a letter to CS and DGP

‘नक्शे से छेड़छाड़ पर देशद्रोह का भी मामला दर्ज हो’, राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष ने CS और DGP को लिखा पत्र

Priyanka Kanungo wrote a letter to CS and DGP उन्होंने पत्र में लिखा कि गंगा जमना स्कूल के खिलाफ कठोर धाराएं लगाने की अनुशंसा व्यक्त की।

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 12:17 PM IST, Published Date : June 9, 2023/12:13 pm IST

Priyanka Kanungo wrote a letter to CS and DGP: भोपाल। दमोह के गंगा जमुना इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ने वाली हिंदू छात्राओं को हिजाब पहनने को मजबूर किए जाने के तूल पकड़ने के बाद स्कूल की प्रिंसिपल से लेकर दो शिक्षिकाओं के धर्मांतरण का मामला गरमाया हुआ है। धर्मांतरण के इस मामले को लेकर राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो ने सवाल उठाया है।

Read more: BJP के पुरखौती यात्रा पर कांग्रेस का प्रहार, मंत्री भगत का दावा ‘बीजेपी का सामाजिक गणित बिगड़ चुका है’

प्रियंक कानूनगो ने CS और DGP को पत्र लिखा। उन्होंने पत्र में लिखा कि गंगा जमना स्कूल के खिलाफ कठोर धाराएं लगाने की अनुशंसा व्यक्त की। साथ ही लिखा कि नक्शे से छेड़छाड़ पर देशद्रोह का भी मामला दर्ज हो।

Read more: दमोह गंगा जमना स्कूल मामला, केजी की सिलेब्स में बच्चों को अनिवार्य रूप से पढ़ाई जाती थी ये चीजें, बनाया जाता था दबाव 

Priyanka Kanungo wrote a letter to CS and DGP: आपको बता दें कि बीते दिनों पश्चिम बंगाल के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखा था, जब राज्य के प्रधान सचिव बाल अधिकार निकाय द्वारा सम्मन में पेश हुए, उन्होंने कहा कि राज्य में बाल विवाह के 1,600 से अधिक मामलों में, कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें