Pulwama Attack 5th Anniversary: पुलवामा अटैक के 5 साल पूरे, सीएम यादव ने शहीद जवानों को पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि |

Pulwama Attack 5th Anniversary: पुलवामा अटैक के 5 साल पूरे, सीएम यादव ने शहीद जवानों को पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

Pulwama Attack 5th Anniversary: पुलवामा अटैक के 5 साल पूरे, सीएम यादव ने शहीद जवानों को पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

Edited By :   |  

Reported By: Brijesh jain

Modified Date:  February 14, 2024 / 01:15 PM IST, Published Date : February 14, 2024/1:15 pm IST

भोपाल।Pulwama Attack 5th Anniversary: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को हुए आतंकी हमले को आज पांच साल पूरे हो गए हैं। इस हमले में सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स के शहीद हुए 40 जवानों को देश याद करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहा है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भी आज पुष्पांजलि कार्यक्रम में भोपाल के शौर्य स्मारक पहुंचे। उन्होंने अटल ज्योति पर पुष्प अर्पित कर शहीदों को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी।

Read More: Jabalpur News: पिता की बात से नाराज युवक ने उठाया खौफनाक कदम, खुलासा होते ही उड़े होश, जानें क्या है मामला 

Pulwama Attack 5th Anniversary: इस मौके पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि मुझे इस बात का गर्व है कि हमारे जवानों ने ड्यूटी करते हुए प्राणों का बलिदान दिया था, साथ ही इस बात का संतोष भी है कि पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक कर जवानों के बलिदान का हिसाब भी चुकता किया था। सीएम ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में हुई दोनों सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तान की बोलती बंद है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दोबारा कभी ऐसा मौका नहीं आए की कोई भी दुश्मन हमारे देश में अव्यवस्था फैलाएं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp