woman attempted suicide: सूदखोर कर रहा था महिला से ऐसी मांग

सूदखोर कर रहा था महिला से ऐसी मांग, टेंशन में आकर महिला ने उठाया ये कदम

woman attempted suicide: सूदखोर कर रहा था महिला से ऐसी मांग, टेंशन में आकर महिला ने उठाया ये कदम, लगातार सूदखोर कर रहा था प्रताड़ित

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : September 14, 2022/5:22 pm IST

woman attempted suicide: भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर सूदखोरी का आतंक देखने को मिला है। सूदखोरी से परेशान एक महिला ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की है। महिला ने सूदखोर पर परेशान करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद परेशान होकर महिला ने खुदकुशी करने की कोशिश की। महिला ने 5 लाख रूपए का लोन लिया था। जिसके बदले में सूदखोर डेढ़ करोड़ रूपए की मांग कर रहा था और लगातार महीला को परेशान भी कर रहा था। जिससे परेशान होकर महिला ने ये कदम उठाया। फिलहाल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें- एक पुलिस वाला ऐसा भी! ड्यूटी करने के बाद करता है ये काम, पेश की मिशाल

सूदखोर कर रहा था परेशान

woman attempted suicide: महिला कुछ दिन पहले ही अयोध्या नगर थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। यहां उसने बताया कि उसने पांच लाख रुपये का लोन लिया था, जिसके बदले में उसे डेढ़ करोड़ रुपये मांगे जा रहे है। पैसा नहीं देने पर उसके पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी गई है। महिला अबतक 77 लाख रुपये दे चुकी है। यहां उसने आत्मदाह करने की भी बात कही थी।

ये भी पढ़ें- एमपी विधानसभा में पक्ष-विपक्ष आमने-सामने, इन मुद्दों पर मचा बवाल, करनी पड़ी कार्यवाही स्थगित

देता था धमकी

woman attempted suicide: जानकारी के मुताबिक महिला ने दिसंबर 2021 में राकेश पांडेय से पांच रुपये उधार लिए थे। जिसका वह 2% प्रति महीने के हिसाब से समय पर ब्याज भी चुका रही थी। कुछ समय बाद रितेश ने 5 लाख की जगह राशि बढ़ाकर 30 लाख रुपये कर दी और एग्रीमेंट पर दस्तखत भी करा लिए। इसके बाद सूदखोर महिला को लगातार परेशान करने लगा। इतना ही नहीं उसने पति और बच्चों को भी अगवा कर जान से मारने की धमकी भी देता था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें