'हर रोज मरती हूं मैं और मेरी बेटियां', 3 बेटियों के साथ सुसाइड से पहले महिला ने भाई को भेजा पति की प्रताड़ना का आडियो संदेश, सुनें क्या कहा |

‘हर रोज मरती हूं मैं और मेरी बेटियां’, 3 बेटियों के साथ सुसाइड से पहले महिला ने भाई को भेजा पति की प्रताड़ना का आडियो संदेश, सुनें क्या कहा

triple suicide in bhopal: इस मामले में महिला के व्हाट्सअप फोन से कई आडियो संदेश मिले हैं जो कि उन्होने भाई को भेजे थे।

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2024 / 03:29 PM IST, Published Date : March 26, 2024/3:27 pm IST

Woman hanged with three daughters: भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल में ट्रिपल सुसाइड मामले में नया अपडेट आया है। मृतका ने मरने के पहले भाई को कई ओडियो मैसेज भेजे थे। भाई से एक पति प्रताड़ित बहन की गुहार आप IBC 24 पर एक्सक्लूसिव देख सकते हैं।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर एक महिला अपनी तीन मासूम बेटियों के साथ फांसी के फंदे पर लटकी मिली है। यहां पर माँ और दो बेटियों की मौत हो चुकी है जबकि तीसरी बेटी को भोपाल रेफर किया गया है।

woman sent an audio message of her husband’s torture

triple suicide in bhopal: इस मामले में महिला के व्हाट्सअप फोन से कई आडियो संदेश मिले हैं जो कि उन्होने भाई को भेजे थे।

पहले मैसेज में उन्होंने कहा है कि ‘मुझसे बोलते हैं कि मै मरूंगा या मरूंगा, या तुम मर जाओ, कोई भी मर जाए मुझे कोई मतलब नहीं, बहुत तकलीफ होती है हर रोज मरती हूं मैं, मेरी मोड़िए (लड़कियां) डर-डर के रो रो के सोती हैं,पूछती हैं की मम्मी पापा कब आयेंगे, पापा डाटेंगे, पापा समान फेकेंगे, पापा लड़ेंगे, पापा गुस्सा होंगे, रो रो के सो जाती हैं, अभी बच्चियों छोटी हैं इतने में ही डर रही हैं बड़ी हो जाएगी तो क्या-क्या सुनना होगा….”

वहीं मृतक महिला ने दूसरे मैसेज में कहा है कि ‘इतनी मजबूर कर दी ​की आज मुझे की आज मै मर रही हूं, मेरी मोड़ियों (बेटियों) को भी मार दूंगी, मैं आज छाती ठोक के मार रही हूं, मैं क्या कर लूं, तुम्हारे भाई साहब बहुत खराब हैं, बहुत ही खराब हैं ।”

वहीं तीसरे मैसेज में कहा है कि ‘उनसे उकता के (परेशान होके) ही मर रही हूं, मेरी मोड़िए (लड़कियां) जिंदगी भर रोएंगी अगर उन्हे छोड़ दिया तो, वो भी मरेगी मेरे साथ, वो सब मरेंगी।

बता दें कि यह मामला राजधानी से लगे गुनगा थाना के रोंडिया गांव का है। मामला संदिग्ध है और पुलिस मौके पर मौजूद है, मामले की जांच में जुटी है। मृतकों में आराध्या (5 साल), श्रष्टि (डेढ़ साल) और मां संगीता (28 साल) वहीं मनु (ढाई साल) को भोपाल इलाज के लिए रेफर किया गया है। पुलिस जांच में जुटी है।

भोपाल में ट्रिपल मर्डर के इस मामले में ससुराल वालों पर बहू और 2 बेटियों की हत्या का शक जताया जा रहा था। देहात एसपी प्रमोद सिन्हा ने कहा है कि मृतका ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग थी। तीन बच्चियों के जन्म से ससुराल पक्ष नाराज था ।

read more: Shivpuri Krishnapuram Colony Fire : कृष्णपुरम कॉलोनी में मकान में लगी भीषण आग | घर का सामान जलकर खाक

read more:  By Election 2024: कांग्रेस के 6 अयोग्य विधायकों को भाजपा ने बनाया प्रत्याशी, 4 राज्यों के 14 उम्मीदवारों की सूची जारी